हमार छ्त्तीसगढ़

क्यों कहा…पदयात्रा में भूपेश को हुआ अहसास–भाजपा को हराना मुश्किल…केजरीवाल करेंगे प्रत्याशियों की घोषणा

बिलासपुर—आम आदमी पार्टी प्रदेश अध्यक्ष डॉ संकेत ठाकुर ने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा है। उन्होने कहा कि पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल को पदयात्रा के बाद जमीनी हकीकत का एहसास हो गया है। भाजपा को अकेले दम पर पटखनी देना नामुमकिन है। यही कारण है कि अब कांग्रेस हाईकमान बसपा और क्षेत्रीय दलों से सहयोग के लिये मिन्नते कर रही है।

                                      आप के प्रदेश अध्यक्ष संकेत ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस में इतनी ताकत नहींं बची है कि वह भाजपा को अकेले पटखनी दे सके। पदयात्रा के बाद भूपेश बघेल को अपनी ताकत का असहसास हो गया है। भूपेश बघेल की छटपटाहट को समझा जा सकता है। सत्ता के लिए सहयोगी दल की तलाश कर रहे हैं।

                      संकेत ठाकुर ने बताया कि 11 मार्च को दिल्ली मख्यमंत्री रायपुर का दौरा करेंंगे। आमसभा में करीब सवा लाख लोगों के सामने ईमानदार विकल्प पेश कर राज्य के सभी 90 सीटों में चुनाव लड़ने का ऐलान करेंगे। पार्टी ने ईमानदार छवि वाले चेहरों को तलाश चुकी है। सभी चेहरों की अपनी विशेषता है। जिन्हें विधानसभा चुनाव में भाजपा को चुनौती देने के लिए उतारा जाएगा।

                                  डॉ संकेत ठाकुर ने कहा कि आमसबा में अरविन्द केजरीवाल किसानों को धान 2600 रूपए प्रति किवंटल समर्थन मूल्य देने का एलान करेंगे। बिजली दर मे कमी , निशुल्क स्वास्थ्य सेवा को हर वर्ग तक पहुचाने से लेकर हर हाथ को योग्यतानुसार काम दिए जाने की भी बात सामने रखेंगे।

कर्मचारियों की लगी ड्यूटी-बजट सत्र के मद्देनजर अवकाश के दिनों में लगाई गई इन कर्मचारियों की ड्यूटी
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS