खाद्य विभाग का छापा…एक दर्जन सिलेन्डर बरामद..100 रेगुलेटर जब्त

बिलासपुर— जिला खाद्य विभाग की टीम ने बुधवार को सरकन्डा क्षेत्र के महामाया चौक स्थित महामाया डेयरी एन्ड डेली नीड्स दुकान में छापापार कार्रवाई की है। इस दौरान खाद्य विभाग की टीम को एक दर्जन से अधिक खाली और भरे सिलेन्डर के अलावा 100 से अधिक रेगुलेटर मिले है। सामान की जब्ती के बाद टीम ने दुकान संचालक के खिलाफ खाद्य और पेट्रोलियम अधिनियम के तहत अपराध दर्ज किया है।

                 खाद्य अधिकारी राजेश शर्मा ने बताया कि लगातार सूचना मिल रही थी कि सरकन्डा क्षेत्र स्थित डेली नीड्स दुकान से गैस सिलेन्डर की अफरा-तफरी की जा रही है। गुरूवार को सुबह खाद्य विभाग की टीम ने  महामाया डेयरी एवम् डेली नीड्स दुकान में छापामारी की। इस दौरान एक दर्जन से अधिक घरेलु गैस सिेलेन्डर को जब्त किया गया है। इसके अलावा टीम को 100 से अधिक रेगुलटर भी मिले हैं। 

                पूछताछ के दौरान सही जानकारी नहीं दिए जाने पर जब्ती कार्रवाई के बाद दुकान संचालक लव किरण अग्रवाल के खिलाफ पेट्रोलियम और खाद्य अधिनिधियम के तहत अपराध दर्ज किया गया है।

               छापामार कार्रवाई के दौरान खाद्य विभाग टीम में अशोक सवन्नी, अजय कुमार मौर्य भी शामिल हुए।  खाद्य अधिकारी शर्मा ने बताया कि छापामार कार्रवाई प्रक्रिया लगातार जारी रहेगी।

 

 

 

आज छत्तीसगढ़ एनएसयुआई प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा जी के निर्देश पर बिलासपुर एनएसयुआई जिला अध्यक्ष तनमीत छाबड़ा के नेतृत्व में व प्रदेश सचिव पूनम तिवारी,लक्की मिश्रा,सहसचिव अर्पित केशरवानी,शोहराब खान,अभिलाश रजक के द्बारा छात्रों की रसोई लगाई गई, जिसके माध्यम से सैकड़ों जरूरतमंदों के वितरण के लिए पुलिस लाइन में खाने के पैकेट छोड़ा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *