गणेश चतुर्थी को खुलेगा बैंक…बैंकर्स क्लब समन्वयक ने कहा..अफवाह पर ना करें विश्वास..बैंक आपके साथ

बिलासपुर— गणेश चतुर्थी के दिन जिला समेत प्रदेश के सभी बैंक खुले रहेंगे। बैंकर क्लब बिलासपुर समन्वयक ललित अग्रवाल ने बताया कि सोशल मीडिया पर लगातार खबरे आ रही है कि गणेश चतुर्थी को शासकीय अवकाश होने के साथ जिला समेत प्रदेश के सभी बैंकों का अवकाश रहेगा। जबकि इसमें थोड़ी भी सच्चाई नहीं है। फिलहाल शासकीय अवकाश होगा भी या नहीं…लेकिन जिले के सभी बैंक खुले रहेंगे।
               बैंकर्स क्लब बिलासपुर समन्वयक ललित अग्रवाल ने बताया कि 13 सितम्बर को श्रीगणेश चतुर्थी पर्व है। सोशल मीडिया में बताया जा रहा है कि गणेश चतुर्थी को शासकीय अवकाश होगा। साथ ही जिले के सभी बैंक भी बंद रहेंगे। जबकि इन खबरों में किसी भी प्रकार की सच्चाई नहीं है। ललित अग्रवाल ने बताया कि 13 सितम्बर को आम दिनों की तरह जिले के सभी बैंक खुले रहेंगे।
                           ललित अग्रवाल ने बताया कि मीडिया के माध्यम से जनसामान्य और बैंकर्स को बताना चाहता हूं कि 13 सितम्बर 2018 को श्रीगणेश चतुर्थी है। लेकिन निगोशिएबल इंस्ट्रूमेंट एक्ट की धारा के तहत अवकाश घोषित नही किया है। जाहिर सी बात है कि 13 सितम्बर को छत्तीसगढ़ के समस्त बैंक खुले रहेंगें।  बैंकर्स क्लब समन्वयक  ने बिलासपुर की आम जनता को श्रीगणेश चतुर्थी की विशेष शुभकामनाये देते हुये कहा कि भगवान गणपति का सभी को आशीर्वाद मिले। सभी की मनोकामनाएं पूरी हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *