गश्त पाइंट में सेंधमारी..लुट गया दुकानदार

city kotwaliबिलासपुर—तेलीपारा बस स्टैंण्ड मार्ग पर स्थित एक मोबाइल दुकान में धावा बोलकर लाखो की चोरी को अंजाम दिया। दुकान तीन से बंद थी। दुकान संचालक घर में शादी कार्यक्रम में व्यस्त था। आज जब वह दुकान खोला तो उसकी जमीन खिसक गयी। पीड़ित ने चोरी की शिकायत सिटी कोतवाली थाने में दर्ज कराई हैं।

सिटी कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सिंधी कालोनी निवासी अनिल अगीचा का तेलीपारा में मोबाइल की दुकान है।26 दिसम्बर से मोबाइल दुकान बंद थी। अनिल अपने घर में शादी के कार्यक्रम में व्यस्त था। आज जब दुकान खोलने पहुचा तो देखा की दुकान का ताला टूटा हुआ है। दुकान खोलने से पहले उसने सिटी कोतवाली पुलिस को जानकारी दी । सूचना मिलते ही मौके पर पहुच पुलिस ने शटर को खोला तो देखा अन्दर का सारा सामान बिखरा हुआ है।

अनिल ने बताया की दुकान में 2 लेपटाप, और कुछ मोबाइल रखे थे जो अब गायब है। चोरो ने डेमो सेट भी नही छोड़ा। दुकान में लगभग 7 हजार नगद भी रखे हुए थे। मोबाइल दुकान संचालक अनील अगीचा  के अनुसार एक दिन पहले दोपहर को वह दुकान आया था। लेकिन ताला नही टूटा था। चोरी बिती रात ही हुई हैं। थाने से कुछ दूरी पर स्थित मोबाइल दुकान में हुई चोरी ने पुलिस के रात्रि गस्त की पोल खोल दी है। जहां चोरी वारदात घटना हुई है। बताया जा रहा है कि वह पुलिस के गस्त पाईंट का एक हिस्सा भी है।

पुलिस चोरी की वारदात को सुलझाने के लिए डॉग स्क्वायड की सहायता ले रही हैं। आस-पास के दुकानो में लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगालने का हवाला दे रही हैं। 27 दिसम्बर की रात भी चोरो ने चकरभाठा कैम्प के वार्ड नम्बर12 निवासी रथराम श्रीवास शिक्षाकर्मी के सूने मकान से लाखो रूपये की चोरी की वारदात को अंजाम दिया है।

स्कूल में चल रही शीतकालीन छुट्टी पर शिक्षाकर्मी जांजगीर-चांपा अपने घर गया हुआ था । जब वापस आया तो चोरी की जानकारी मिली । मामले की शिकायत पीड़ित ने चकरभाठा थाने में दर्ज कराई है। दो दिनो में हुई चोरी की दो बडी वारदातो ने यह बात साबित हो गई है कि गस्त के दौरान पुलिस के जवान सोने में मस्त रहते हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *