गांजा के साथ आरोपी गिरफ्तार..लोहा का सामान चोरी..तीन नाबालिग समेत पांच आरोपियों पर गाज

 बिलासपुर—सरकंडा पुलिस ने एक युवक को इमलीभाठा गांजा के साथ गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी का नाम मनीष साहू है। आरोपी रतनपुर का रहने वाला है। आरोपी को मखबीर की खबर पर इमलीभाठा जोगी आवास गेट के पास बंधवापारा से पकडा गया है। बरामद गांजा की मात्रा 1 किलो 610 ग्राम से अधिक है। आरोपी के खिलाफ एऩडीपीएस एक्ट 20 का अपराध दर्ज किया गया है।
 
चकरभाठा पुलिस की कार्रवाई *
 
 चकरभाठा पुलिस ने लोही ग्रील,जाली,पम्प चोरी के आरोप में रिपोर्ट दर्ज होने के बाद तीन नाबालिग समेत कुल पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों पर विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर न्यायालय के हवाले किया गया है।
 
 
                         आरोपी बलराम साहू वार्ड क्रमांक 12 विकास नगर और देवेश जोगी निवासी वार्ड क्रमांक 5 अचानकपुर चकरभाठा का रहने वाला है। 
 
                 चकरभाठा थाना प्रभारी मनोज नायक ने बताया कि चकरभाठा निवासी रमेश कुमार गंगवानी ने रिपोर्ट दर्ज कराया था कि दिनांक 9 फरवरी को निर्माणाधीन  मकान से लोहे के सामानों की चोरी हुई है। अज्ञात आरोपी ने  ताला तोड़कर लोहे का ग्रिल जाली और पंप को पार कर दिया।
      
                              अपराध दर्ज किए जाने के बाद
चोरी की रिपोर्ट पर अपराध पंजीबद्ध कर अज्ञात आरोपियों की पतासाजी के दौरान सूचना मिला की उक्त चोरी बलराम साहू व उसके 3 अन्य नाबालिक साथियों के द्वारा किया गया है तथा उक्त संपत्ति को खरीददार देवेश जोगी के पास बिक्री किया गया है। आरोपी की निशानदेही पर चोरी की गई संपत्ति बरामद की गई है एवम कार्यवाही बाद आरोपियों को  गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है।
 
उपरोक्त कारवाही में थाना प्रभारी मनोज नायक, प्र.आ. कमल फूल साहू, त्रिलोक सिंह, जितेंद्र जाधव, नुरुल कादिर, सतीश यादव, अर्जुन जांगड़े, हरीश यादव का विशेष योगदान रहा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *