मेरा बिलासपुर

गाड़ी समेत 18 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद..ड्रायवर गिरफ्तार..2 अन्य फरारियों को भी पकड़ा गया..रतनपुर पुलिस की लगातार दूसरी बड़ी कार्रवाई

बिलासपुर—- रतनपुर पुलिस ने लगातार दूसरे दिन भी शराब तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। बीती रात कार्रवाई के दौरान पुलिस ने कार्रवाई कर गाड़ी समेत 18 लीटर शराब बरामद के अलावा ड्रायवर को भी गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि पुलिस को देखते ही गाड़ी में सवार ड्रायवर का साथी फरार हो गया है। यद्यपि उसे बाद में गिरफ्तार भी कर लिया गया।

                              जानकारी हो कि एक दिन पहले ही रतनपुर पुलिस ने सघन कार्रवाई करते हुए 376 लीटर शराब को  बरामद किया था। कुल एक लाख 85 कीमती शराब समेत महिन्द्रा गाड़ी को जब्त कर ड्रायवर को भी गिरप्तार किया था। लगातार दूसरे दिन भी पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए महिन्द्रा गाड़ी समेत 18 लीटर गोवा शराब को बरामद किया है। ड्रायवर को गिरफ्तार किया गया है। 

            पुलिस के अनुसार मुखबीर की सूचना और पुलिस कप्तान से जानकारी मिली से जानकारी मिली कि केन्दा मार्ग से रतनपुर की तरफ सफेद रंग की टीयूव्ही100 शराब अवैध शराब लेकर परिवहन कर रही है। जानकारी मिलते ही प्रशिक्षु डीएसपी की अगुवाई में रतनपुर थाना स्टाफ ने पोडी मोड़ के पास घेराबन्दी कर गाड़ी को रूकवाया। अंधेरा और घने जंगल का फायदा उठाकर एक व्यक्ति गाड़ी से निकलकर फरार हो गया।

                              पुलिस ने सर्च के दौरान गाड़ी के अन्दर से करीब 18 लीटर गोवा शराब को बरामद किया। पूछताछ के दौरान  ड्रायवर ने अपना नाम आशीष डेविड बताया। आशीष ने जानकारी दी कि वह भिलाई सेक्टर 4 दुर्ग का रहने वाला है। जबकि फरार साथी का नाम संतोष मिरी है। वह भी भिलाई का ही निवासी है।

पति पत्नी में सरेआम मारपीट...महिला को घसीटकर पीटा...मौके पर पहुंची पुलिस..शिकायतकर्ता का इंतजार

          कार्रवाई के दौरान उचित दस्तावेज पेश नहीं किए जाने पर पुलिस ने सीजी08 एएच 8795 समेत 18 पाव शराब और मोबाइल को जब्त किया है। आरोपी आशीष डेविड के खिलाफ आबकारी एक्ट की धारा 34 (2) और 59 (क) के तहत अपराध दर्ज किया है।

सायबर की सेवा से फरार आरोपी भी पकड़ाया

               पुलिस के अनुसार सायबर सेल के सहयोग से गाड़ी से फरार दुसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार संतोष गिरी के अलावा एक पुराने मामले में आरोपी कैलाश को भी धर दबोचा गया है।

जवानों का रहा विशेष सहयोग

           कार्रवाई के दौरान प्रशीक्षु डीएसपी ललिता मेहर के अलावा उप निरीक्षक  आर.एन.राठिया प्रधान आरक्षक अनिल साहू, आरक्षक नागेन्द्र कश्यप, संजय श्याम विमल सिंह, छत्रपति दीक्षित महिला आरक्षक रूपांजली सौंचे ने विशेष रूप से आरोपियों को पकड़ने में योगदान दिया।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS