गुत्थी सुलझाने में उलझ गयी पुलिस

murderबिलासपुर—बिल्हा के उड़गन और छोटी कोनी रेत घाट में हुई हत्या के मामले में जांच कर रही पुलिस की समस्या कम होने की नाम ले रही है। मालूम हो कि एक सप्ताह पहले कोनी में सौरभ की सिर कुचली लाश मिली थी। मामले की गुत्थी सुलझाने में लगी पुलिस खुद उलझती जा रही है। तो दूसरी तरफ बिल्हा के उलगड़ में अधजले युवक की लाश की शिनाख्त अभी तक नहीं हो पयी है। पुलिस को मौके से कोई सुराग नही मिला है। जिससे दोनो मामलों को सुझझाने में पुलिस को पसीना छूट रहा है।

                       चार फरवरी को पेण्ड्रा निवासी सौरभ तिवारी की संदिग्ध परिस्थियो मे लाश मिलने इलाके में सनसनी फैल गयी थी। मृतक चेहरा बुरी तरह से जख्मी था। सिर और गले पर काटने के निशान थे। पंचनामा के बाद हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गयी। इस दौरान पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने हत्या की किसी भी संभावना से इंकार कर दिया। साथ ही मृतक के शरीर पर चोट के निशान का होना बताया है।

                              पोस्टमार्टम के बाद कोनी पुलिस ने सौरभ के बिसरा को फारेंसिंक जांच के लिए भेजा है। दोस्तो से पूछताछ की जा रही है। बावजूद इसके पुलिस को अभी तक कोई सुराग हासिल नही हुआ है। जिससे पुख्ता हो सके कि सौरभ की मौत किन परिस्थितियो में हुई है।

                        जानकारी के अनुसार पुलिस कुछ ऐसे लोगो से पूछताछ कर रही है जिनका सौरभ के साथ रोजाना उठना बैठना होता था। बहरहाल अभी तक पूछताछ में कमोबेश सभी लोगों ने सौरभ को जानने से इंकार कर दिया है।

                                   पुलिस की एक टीम पेण्ड्रा में सौरभ के दोस्तो और परिजनो से पूछताछ कर रही है। ऐसा ही कुछ हालत बिल्हा के उड़गन में मिली अधजली लाश की भी है। पुलिस अब तक मृतक कि शिनाख्त नही कर पायी है। मृतक की हत्या घटना स्थल में हुई या कही और से लाश लाकर फेंका गया है। यह भी स्पष्ट नही हो सका है। जिसके चलते दोनो ही मामले पुलिस के लिए अबूझ पहेली से कम नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *