गुनाह छिपाने स्कूटी को जलाया…फिर भी पकड़ में आ गए आरोपी…जेवर खरीददार फरार आरोपी की हो रही तलाश

बिलासपुर— पुलिस ने सरकंडा थाना क्षेत्र में रिपोर्ट दर्ज होने के करीब आठ महीने बा बाद चोरी के मामले को सुलझा लिया है। आज खुलासा के दौरान एडिश्नल एसपी ओपी शर्मा ने बताया कि चोरी के मामले में दो नाबालिगों को हिरासत में लिया गया है। सोने चांदी के जेवर खरीदने वाले फरार आरोपी की पुलिस तलाश कर रही है।

                        ओपी शर्मा ने बताया कि पन्द्रह अक्टूबर 2018 में सरकंडा थाना क्षेत्र में चोरी हुई थी। मामले की रिपोर्ट सुमंत कुमार बधमार की शिकायत पर दर्ज की गयी थी। इस बीच पुलिस कप्तान के निर्देश पर माल मुल्जिम पता साजी अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में पतासाजी के दौरान मुखबिर से जानकारी मिली कि सिरगिट्टी थाना क्षेत्र से एक नाबालिग को हिरास्त में लिया गया।

                पूछताछ के दौरान नाबालिग ने बताया कि उसने बताए गए मकान में एक नाबालिग के साथ चोरी की घटना को अंजाम दिया है। दोनों ने मिलकर सोने चांदी के जेवर के अलावा स्कूटी को भी पार किया है। सिरगिट्टी थाना क्षेत्र से पकड़े गए अपचारी बालक ने बताया कि पुलिस से बचने और गुनाह छिपाने के लिए चोरी के स्कूटर को बहतराई खार में जला दिया।

                        शर्मा ने बताया कि अपचारी बालक के बयान के बाद दूसरे नाबालिग को भी हिरासत में लिया गया है। दोनों ने बताया कि एक नग सोने का मंगल सूत्र, एक नग सोने का लाकेट, एक सोने का बाला,चांदी का सिक्का बिछिया ,करधन को बेज दिया है।

               पूछताछ के बाद दोनों बालकों को किशोर न्यायालय के हवाले कर दिया गया है। जबकि खरीददार की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपी खरीदार को पक़ड़ लिया जाएगा।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...