इंडिया वाल

‘गुलाबो सिताबो’ देखने के बाद KRK ने किया डायरेक्टर से सवाल, बदले में मिला मजेदार जवाब

मुंबई।शुक्रवार को अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ रिलीज़ हो गयी है। फिल्म पहले थिएटर पर रिलीज़ होने वाली थी लेकिन लॉकडाउन के कारण मेकर्स ने फिल्म को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज करने का फैसला किया। जिस-जिस ने भी फिल्म देखी है, वे सब इसकी तारीफ ही कर रहे हैं। ट्विटर पर फिल्म ट्रेंड कर रही है, हालांकि, कमाल राशिद खान उर्फ़ केआरके (KRK) को फिल्म पसंद नहीं आई। ‘सेल्फ क्रिटिक’ केआरके ने फिल्म की समीक्षा की है। उन्होंने ट्विटर पर फिल्म को बकवास बुलाते हुए कहा कि वह 30 मिनट भी फिल्म को झेल नहीं पाए। उन्होंने लिखा- “मैं लोगों के लिए इसकी समीक्षा करने के लिए फिल्म को अंत तक देखने के लिए मजबूर हूं, वर्ना तो मैं इस बकवास फिल्म को एक मिनट भी नहीं देखता।” सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप NEWS ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक कीजिये

उन्होंने न केवल फिल्म की समीक्षा की बल्कि डायरेक्टर शूजित सरकार से सवाल भी पूछे। उन्होंने लिखा- “फिल्म देखने के बाद मैं डायरेक्टर साहब शूजित सरकार से केवल इतना पूछना चाहता हूं कि सर जी क्या करना चाह रहे थे आप। मंशा क्या थी? देखने वालों की रूह निकालना चाहते थे क्या सर। खैर, इसे थिएटर पर रिलीज़ ना करने के लिए धन्यवाद।”

शूजित ने केआरके के ट्वीट का जवाब दिया है। उन्होंने कड़ा पलटवार करते हुए लिखा- “सर आप मेरे हर फिल्म को इतना प्यार देते हैं कि मैं आपका टेक्स्ट पढ़के गदगद हो जाता हूं। देखने के लिए धन्यवाद। अगले फिल्म में फिर से मिलेंगे यहीं पर।”

विधानसभा का पावस सत्र 20 जुलाई से

यह भी पढे-CORONA in India-11 हजार नये मामले, चौथे स्थान पर पहुंचा भारत

फिल्म ‘गुलाब सिताबो’ की बात करें तो, इसमें एक मकान मालिक और उसके किराएदार की खट्टी-मीठी नोंकझोंक दिखाई गयी है। फिल्म के लिए बिग बी ने अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट किया है जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। फिल्म देखने के बाद लोग इसकी तारीफ कर रहे हैं।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS