गोकुलनगर जांएगी शहर की डेयरियां

BHASKAR MISHRA
3 Min Read

IMG-20150821-WA0021बिलासपुर— महापौर किशोर राय ने आज विकास भवन में उपायुक्त समेत निगम अधिकारियों के साथ जंगी बैठक में शहर के विकास कार्यों पर समीक्षा की और अधिकारियों को फटकारा लगाई। इस मौके पर संतन रात्रे के अलावा पी,के.पंचायती,मनोरंजन सरकार को विशेष रूप से यातायात व्यवस्था और उद्यानों को लेकर रिपोर्ट मांगा। संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर महापौर किशोर राय ने अधिकारियों को सख्त निर्देश दिया कि लापरवाही बर्दास्त नहीं किया जाएगा।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                       इसके पहले महापौर किशोर राय ने वार्ड क्रमांक पांच का भ्रमण किया। उन्होने गांधी नगर स्थित ओम गार्डन के पास 8 लाख से अधिक लागत से पांच मीटर सीसी रोड निर्माण का पत्थर रखा। सीसी रोड ड्रेन टू ड्रेन बनाया जाएगा। महापौर ने आज स्वीमिंग पूल का भी निरीक्षण किया। उन्होने एक दिन पहले ही संजय तरण पुष्कर में अव्यवस्था देखकर नाराजगी जाहिर की थी। आज उन्होंने साफ सफाई को लेकर संतोष जाहिर करते हुए कहा कि स्विमिंग पूल के गार्डन में एक सुझाव पुस्तिका भी ऱखा जाए। जिसमें यहां आने वाले खिलाड़ी और सामान्य लोग शिकायत और सुझाव दर्ज कर सकते हैं। सुझावों और शिकायतों को निगम गंभीरता से लेगा। किशोर राय ने बताया कि स्टीम बाथ का काम पूरा हो चुका है। जल्द ही मंत्री के हाथों लोकार्पित किया जाएगा।

                   महापौर ने आज विकास भवन में अधिकारियों की बैठक लेते हुए क्रमवार अधिकारियों को सौंपे गए जिम्मेदारियों से रिपोर्ट मांगा। किशोर राय ने उद्यान और यातायात प्रभारी को सख्त निर्देश दिया कि आवारा मवेशियों की धरपकड़ तेज करते हुए मालिकों पर कार्रवाई करें। यातायात व्यवस्था दुरूस्त करने की बात कही।  राय ने पी.के. पंचायती को शहर सीमा में संचालित सभी डेयरियों को गोकुलनगर में व्यवस्थित करने को कहा।

         उद्यान और साफ सफाई प्रभारी मनोरंजन सरकार से विवेकानंद गार्डन में किये जा रहे कार्यों पर चर्चा के बाद पं.दीनदयाल उद्यान में साफ सफाई शीघ्र शुरू करने को कहा।

                     सीजी वाल  से किशोर राय ने बताया कि  3200 से अधिक अवैध बिजली कनेक्शन को वैध करने का निर्णय लिया है। अवैध कनेक्शनधारियों से उचित राशि लेकर वैध कनेक्शन का जामा पहनाया जाएगा। शनिवार को अधिकारियों के साथ इस विषय पर एक बार फिर चर्चा होगी।

Share This Article
close