ग्रंथपाल-पदोन्नति हेतु अंतिम वरिष्ठता सूची जारी..शिक्षक संघ ने की थी मांग

Shri Mi
1 Min Read

बालोद।जिला पंचायत बालोद से ग्रंथपाल सहायको की अंतिम वरिष्ठता सूची जारी कर दी गई है ।तत्संबंध मे 10 अप्रैल को जिला पंचायत से जानकारी लेने पर अंतिम सूची जिला पंचायत द्वारा अनुमोदित कर लेने व काउंसलिंग की तिथि तय कर पदांकन हेतु पात्रताधारी को बुलाने की तैयारी की जानकारी सहायक जिला परियोजना अधिकारी ने दी थी।अंतिम वरिष्ठता जारी कर दिए जाने से अब जल्द पदोन्नति साथियो को मिलेगी।ग्रंथपाल सहायक की पदोन्नति को लेकर छ ग पं न नि शिक्षक संघ बालोद जिला स्तरीय परामर्श दात्री समिति की बैठक के अलावा पूर्व से अधिकारियो से मुलाकात कर लगातार प्रयासरत था।

जिला पंचायत से मिली जानकारी जो एक दो दिवस पूर्व आप सभी को दी गई थी,,के अनुसार अभी केवल ग्रंथपाल सहायक को ही पदोन्नत कर पदस्थापना की जाएगी ।तत्पश्चात सहायक शिक्षक पंचायत जो अन्य विषय  (कला,गणित, विज्ञान )के साथ बी लिब है(उनकी सूची तैयार की जा रही है)को ग्रंथपाल मे पदोन्नति की कार्यवाही की जाएगी ।

यह जानकारी छत्तीसगढ़ पंचायत/नगरीय निकाय शिक्षक संघ बालोद जिला इकाई के अध्यक्ष दिलीप साहू और प्रदेश सह सचिव प्रदीप साहू ने दी है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close