घर के सामने युवक को पीटा..मारपीट के सभी चारो आरोपी गिरफ्तार.. तलवार समेत अन्य हथियार जब्त

बिलासपुर—- सोमवार चकरभाठा कैम्प निवासी महेश आडवाणी ने थाना पहुंचकर बताया कि घर के सामने ही चार युवकों ने उसके साथ मारपीट की है। इस दौरान उनके हाथ नंगी तलवार, एल्युमिनिट की बेंत और हाकी स्टिक भी था। चारों ने भद्दी भद्दी गालियां दी। आस पड़ोस के लोगों के बीच बचाव के बाद उसकी जान बची है। पुलिस ने महेश आडवाणी की शिकायत पर अपराध दर्ज किया। जांच पड़ताल के बाद चारों आरोपियों को भी धर दबोचा है। 

                           चकरभाठा थाना में दर्ज महेश आडवाणी की शिकायत के अनुसार वह 5 अप्रैल को करीब 9 बजे अपने घर के दरवाजा पर खड़ा था। इसी बीच स्वीफ्ट कार क्रमांक  सीजी 12 आर 4753 से तीन लोग घर के सामने आकर रूके। उनके हाथ में तलवार और एल्यमिनियम का बेंत भी था। तीनों ने उसे गाली गलौच करते हुए मारने के लिए दौड़ाया। इसी बीच उनका चौथा साथी सुनील साहू भी हाथ में स्टिक लेकर पहुंच गया।

                चारो ने मां बहन की गाली गलौच करते हुए मारपीट करना शुरू कर दिया। आस-पड़ोस के लोगों ने किसी तरह बचाया। 

                चकरभाठा पुलिस के अनुसार महेश की शिकायत पर आरोपियों की तलाश शुरू हुई। मारपीट के आरोपियों प्रशांत ठाकुर, पिता रणछोर सिंह, विकास वर्मा पिता स्वर्गीय उमाशंकर वर्मा, रामदास मानिक पुरी पिता स्वर्गीय प्रीतमदास मानिकपुरी और सुनील साहू पिता राजकुमार साहू  को पकड़ा गया। पूछताछ के दौरान चारो ने अपराध कबूल किया। चारो के पास तलवार एल्युमिनियम की बेंत मोटर सायकल और स्वीफ्ट कार को जब्त किया गया।  आरोपियों पर आईपीसी की धारा 188, 294, 506, 323,  34 और आर्म्स एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर न्यायालय में पेश किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *