मेरा बिलासपुर

घर शहर में और बिजली सप्लाई गांव से,महिलाओं ने घेरा बिजली दफ्तर

लोरमी(उमेश मौर्य)।नगर पंचायत के वार्ड क्रमांक 1 के निवासी लगातार बिजली बन्द रहने के कारण रात में महिला व बच्चों के साथ विधुत विभाग का घेराव करने पहुचे। गौरतलब है कि नगर पंचायत लोरमी के वार्ड क्रमांक 1 में काफी समय से बिजली की समस्या चल रहा है वार्ड वासियो ने बताया कि नगर पंचायत के वार्ड क्रमांक 1 को खाम्ही ग्रामीण फीडर से जोड़ दिया गया है जिसके कारण आये दिन बिजली बंद रहता है।जिसके कारण वार्डवासियों को काफी दिक्कतो का सामना करना पड़ता है लाइट नही रहने से पानी की भी समस्या होती है।

वार्ड निवासी सरिता यादव ने बताया कि बिजली बंद रहने से रात भर जगते रहते है सुबह पानी नही मिलता, सबसे बड़ी बात है कि हम नगर पंचायत के वार्ड में रहते है लेकिन बिजली ग्रामीण फीडर खाम्ही से जोड़ा गया है जो पूर्णतः गलत है।

वही वार्डवासियों ने बताया कि बिजली विभाग हमारी समस्या को सुनते नही है वही कार्यालय मे फोन करने पर आपरेटर के द्वारा गलत तरीके से जवाब देते है उनके द्वारा कहा जाता है कि की समस्या है तो यही आ जाओ खाना खाकर यही सो जाना इस तरह से जवाब देते है।

नगर को ग्रामीण फीडर से जोड़ा गया है – वही देखा तो जाय तो नगर पंचायत लोरमी के वार्ड क्रमांक 1 को नगर के फीडर में जोड़ा जाना चाहिए था लेकिन कुछ वर्ष पूर्व खाम्ही फीडर में जोड़ दिया गया है जिसके कारण आये दिन बिजली बंद होने की समस्या रहता है।

वही बिजली की समस्या को लेकर वार एक के महिला बच्चों के साथ बिजली विभाग पहुचे थे जहां ऐई त्रिपाठी के आश्वासन पर वापस हुए, एवं एक हफ्ते में सुधार कार्य नही होता नगर फीडर में नही जोड़ा जाता है तो विभाग के सामने पुनः धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

छत्तीसगढ़ के सभी रजिस्ट्री ऑफिस में 13 मई से रजिस्ट्री काम शुरू

एई एन के त्रिपाठी ने कहा कि जल्द समस्या को सुधार कर लिया जाएगा जल्द बिजली चालु हो जाएगा और एक हफ्ते के अंदर वार्ड क्रमांक 1 को लोरमी नगर फीडर में जोड़ दिया जाएगा।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS