घातक कदम ना उठाएं किसान..अग्रवाल

brijmohan agr.बिलासपुर– दो घंटे के लिए बिलासपुर निजी प्रवास पर आए कृषि एवं जल संसाधन मंत्री ने कहा कि छत्तीसगढ़ किसानों के साथ है। उन्होंने कहा कि सरकार किसानों की मदद कर रही है। किसान आत्महत्या कांग्रेस का बकवास है। अभी तक किसी किसान की मौत भूख से नहीं हुई है। साथ ही उन्होने मिडिया से बताया कि प्रदेश में सूखे के हालत है यह सच है बावजूद इसके किसान ऐसा कोई कदम ना उठाए जिससे परिवार और समाज को नुकसान हो।

                             अपने संक्षिप्त प्रवास पर बिलासपुर पहुंचे कृषि एवं जल संसाधन मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने एसईसीएल हेलीपेड पर पत्रकारों से कुछ देर बातचीत की। प्रश्नों का उत्तर देते हुए कृषि मंत्री ने कहा कि जनता विकास चाहती है। निकाय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों की जीत होगी। उन्होने कहा कि सरकार अच्छा काम कर रही है। इस बात को जनता बेहतर जानती है इसलिए जीत में किसी प्रकार के संशय होने का सवाल ही नहीं उठता है।

   पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए बृजमोहन ने कहा कि पिछले 12 सालों में किसी की मौत भूख से नहीं हुई है। इसलिए किसानों का भूख से मरने का सवाल ही नहीं उठता है। उन्होने कहा कि कांग्रेस सोची समझी रणनीति के तहत मौत को भूख और सूखा से जोड़ रही है। किसानों से मेरा यही अनुरोध है कि प्रदेश में सूखे के हालात है। सरकार लगातार राहत का काम कर रही है। किसानों को धैर्य रखना होगा। ऐसा कदम ना उठाए जिससे उन्हें और समाज को नुकसान हो।

                            उन्होने इस बात को स्वीकार किया कि लगातार मौत की बात सामने आ रही है। लेकिन दावा है कि किसी की मौत भूख से नहीं हुई है। मौत का कारण कुछ भी हो सकता है लेकिन भूख नहीं है। बृजमोहन ने कहा कि सरकार राहत पर लगातार काम कर रही है। कर्ज माफ कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *