घूस लेते सब इंजीनियर रंगे हाथों गिरफ्तार, PM आवास योजना के नाम पर मांगी थी रिश्वत

Shri Mi
2 Min Read

बिलासपुर।गुरुवार को बिलासपुर एसीबी टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए प्रधानमंत्री आवास योजना में हितग्राही से दस हज़ार पैसे मांगने की शिकायत के नगर पंचायत पथरिया के उप अभियंता को रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा है। मिली जानकारी के अनुसार पथरिया निवासी जितेंद्र यादव के नाम से पीएम आवास योजना के तहत राशि स्वीकृत हुई थी। जितेंद्र बुजुर्ग हैं और बीमार रहते हैं।CGWALL न्यूज के टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करे

इसलिए उसने अपने बेटे सनी यादव को अधिकार पत्र देकर आवास योजना के तहत प्रक्रिया करने कहा था। जिसके बाद से सन्नी कुछ महीनों से नगर पंचायत का चक्कर काट रहा था। वही नगर पंचायत पथरिया में पोस्टेड सत्यप्रकाश मधुकर ने कार्य आदेश बनाने के लिए दस हज़ार की मांग की।

जिसकी शिकायत सन्नी ने कुछ दिन पूर्व बिलासपुर एसीबी से की थी।एसीबी की प्लानिंग के अनुसार गुरुवार को सनी यादव पैसा देने तहसील परिसर पहुंचा।

जहां आरोपी इंजीनियर ने अपने किसी सहयोगी को पैसे देने के लिए कहा।जिसके बाद सहयोगी ने पैसे इंजीनियर के ड्राइवर अशोक को दे दिया और ड्राइवर ने रिश्वत की रकम गाड़ी में बैठे इंजीनियर सत्य प्रकाश मधुकर को जैसे ही दिया टीम ने रिश्वत लेते उसे रंगे हाथों पकड़ लिया। एसीबी की टीम ने 3 लोगों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close