मेरा बिलासपुर

चकरभाठा में खूनी संघर्ष..थानेदार अंजान

CHAKARBHATA

बिलासपुर—चकरभाठा क्षेत्र के धमनी गांव में पुरानी रंजिश को लेकर दो गुटों में खूनी संघर्ष का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार दो लोगों को गंभीर चोट पहुची है। जिनका इलाज इस समय निजी नर्सिंग होम में चल रहा है। बताया जा रहा है कि एक पक्ष ने लगातार तनाव को देखते हुए एक दिन पहले चकरभाठा में रिपोर्ट भी लिखाने पहुंचा लेकिन पुलिस वालों ने उनका रिपोर्ट दर्ज ना करते हुए भगा दिया था।

         चकरभाठा थाना क्षेत्र के धमनी गांव में दो गुटो के संघर्ष में दो लोगों को गंभीर चोट पहुची है। बताया जा रहा है कि एक गुट ने दूसरे गुट पर टंगिया से हमला कर दिया। जिसमें एक के सिर में और दूसरे का कान जख्मी हो गया है। दोनों का इलाज इस समय एक निजी नर्सिंग होम मे चल रहा है। जानकारी के अनुसार  एकादशी के दिन किसी बात को लेकर धमनी गांव के शक्ति सूर्यवंशी और पंचराम के बीच विवाद हो गया था। लेकिन लोगों के बीच बचाव के बाद एकादशी का विवाद किसी तरह शांत हो गया ।

                        दो दिन यानी मंगलवार को पंचराम ने अपने चार साथियो के साथ मिलकर शक्ति सूर्यवंशी, ज्वाला सूर्यवंशी और अन्य साथियों पर बिना किसी वजह के टंगिया से जानलेवा हमला कर दिया। हमले में शक्ति सूर्यवंशी और ज्वाला सूर्यवंशी के सिर पर गंभीर चोट आईं । हमले से ज्वाला का एक कान भी कट गया है।

                    घटना के तुरंत बाद घायलों को सिम्स में दाखिल कराया गया। लेकिन समुचित इलाज नहीं होने की शिकायत पर परिजनों ने दोनों घायलों को जरहाभाठा स्थित प्राइवेट हास्पिटल में दाखिल कराया है। घायल ज्वाला सूर्यवंशी ने बताया की गांव के ही पंचराम, शत्रुघन, गोपी, गौतम, महावीर और विक्रम ने हमला कर उन्हें जान से मारने की कोशिश की है।

सिम्स में फिर भर्राशाही,जूनियर को बना दिया डीएनस,धांधली को दबाने शुरू मान मनौव्वल का खेल

                        मामले की शिकायत को लेकर जब हमारे परिजन चकरभाठा थाना गए तो पुलिस वालों ने रिपोर्ट लिखने से इंकार करते हुए चलता कर दिया। बाद में रिपोर्ट कल शाम को लिखी गई। चकरभाठा थाना के प्रधान आरक्षक कंवर ने बताया कि दोनों पक्षों पर मारपीट की धारा 254,506 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है। तो दूसरी तरफ चकरभाठा थाना प्रभारी राजेश श्रीवास्तव ने बताया कि उन्हें इस मामले की कोई जानकारी नहीं है।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS