हमार छ्त्तीसगढ़

चयनित अभ्यर्थियों की मांग, आम आदमी 12 जुलाई को करेगी प्रदेश व्यापी प्रदर्शन

रायपुर।चयनित अभ्यर्थियों की मांग को लेकर आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी पिछले 03 जुलाई से आमरण अनशन पर हैं उनके समर्थन में लगातार अन्य संगठन के पदाधिकारियों द्वारा लगातार अनशन स्थल पर आकर समर्थन का दौर चल रहा हैं।
इन सब के बावजूद सरकार के कान पर जू नहीं रेंग रही है क्योंकि इस सरकार को भी सिर्फ वादे कर खाना पूर्ति करना है।पार्टी प्रदेश सचिव उत्तम जायसवाल ने कहा है कि आमरण अनशन को आज आठ दिन हो गए है ,लेकिन सरकार की तरफ से कोई भी ठोस आश्वासन नही मिल रहा है व लगातार हुपेंडी जी को शाररिक कमजोरी का अहसास हो रहा है। इस मामले पर जल्द कोई कार्यवाही नही होती है तो 12 जुलाई को प्रदेश व्यापी आंदोलन सभी जिला मुख्यालय में होगा जिसकी सम्पूर्ण जिम्मेदारी सरकार की होगी।CGWALL NEWS के व्हाट्सएप न्यूज़ ग्रुप से जुडने के लिए यहा क्लिक कीजिये

श्रमिक विकास संगठन के प्रदेश अध्यक्ष सुब्रत विश्वास ने कहा है कि आज हम सब श्रमिक विकास संगठन के लोग शांतिपूर्ण ढंग से कोमल हुपेंडी व उत्तम जायसवाल जी के अनशन में समर्थन के तौर पर एक दिवसीय उपवास में बैठे हैं ,लेकिन हमारी मांगे नही मानी गयी तो हम सब 12 जुलाई को सभी जिलों में प्रदर्शन करेंगे ।

पार्टी प्रवक्ता अनुषा जोसेफ ने कहा हमे इस आंदोलन के लिए प्रेरक संघ ,सब इंसपेक्टर अभ्यर्थियों, विद्यामितान के अध्यक्ष, , चयनित शिक्षक संघ के अध्यक्ष का समर्थन मिला है और भी बेरोजगार युवाओं के बनाये गए संगठन के द्वारा हमको लगातार समर्थन मिल रहा है ।
सरकार को अपने घोषणा पत्र अनुसार अपने वादों को पूरा करना होगा अन्यथा प्रदेश के इन युवाओं को आंदोलन से कोई भी नही रोक सकता , वे स्वयं इस आंदोलन की रूपरेखा बना कर आंदोलन को मजबूर होंगे।

आज 1514 नए कोरोना संक्रमित,रायपुर से सर्वाधिक 453 मरीज,बिलासपुर-रायगढ़ से 103,देखे जिलेवार आंकड़े

आज अनशन स्थल पर श्रमिक विकास संगठन द्वारा एक दिवसीय उपवास रखा गया । इस अनशन के समर्थन में आज श्रमिक विकास संगठन के प्रदेश अध्यक्ष सुब्रत विस्वास, प्रदेश महासचिव मो. रजा सिद्दीकी, प्रदेश मीडिया प्रभारी नीरेश यादव, द्वारिका प्रसाद नारंग, प्रदेश अध्यक्ष सफाई कर्मी, चंद्रेशेखर महिलांग, भागीरथी देवांगन, गौतम श्रृंगारे, प्रिंश हिरवानी, रूपेश बंजारे, महेश्वर महिलांग, साथी एक दिवसीय उपवास पर है

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS