चल रही थी EC की PC और BJP के IT हेड ने बता दी कर्नाटक में वोटिंग डेट

Bjp, It Cell, It Cell Head, Amit Malviya, Tweet, Karnataka Election Date, Election Commission, Ec,नईदिल्ली।’भारतीय जनता पार्टी के आईटी सेल के अध्यक्ष अमित मालवीय ने चुनाव आयोग के घोषणा करने से पहले कर्नाटक चुनाव की तारीखों को लेकर एक ट्वीट कर दिया। इस ट्वीट के बाद वह विवादों में घिर गए हैं। अमित मालवीय ने विवाद बढ़ने के बाद ट्वीट डिलीट कर दिया है।चुनाव आयोग ने इस मामले  में सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। जिस समय मुख्य चुनाव आयुक्त ओपी रावत कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे तभी अमित ने एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा कि ‘कर्नाटक 12 मई 2018 को वोट करेगा और मतगणना 18 मई 2018 को होगी।’

चुनाव आयोग के घोषणा से पहले इस ट्वीट के आने से प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों ने मुख्य चुनाव आयुक्त से इस पर सवाल किया आखिर उन्हें इस बात की जानकारी घोषणा से पहले कैसे मिली।इस पर चुनाव आयुक्त ओपी रावत ने कहा, ‘मामला बेहद संगीन है और हम इसमें जांच करेंगे।’ चुनाव आयुक्त ने आश्वासन दिया है कि जो भी इसमें दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि कर्नाटक में 12 मई को ही वोटिंग होनी है। ट्वीट के बाद चुनाव आयुक्त ने इस बात की घोषणा की है। हालांकि अमित के ट्वीट के मुताबिक मतगणना 18 मई को नहीं की जाएगी बल्कि चुनाव आयुक्त ने बताया कि मतगणना 15 मई को की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *