चाकू की नोंक पर एलआईसी एजेंट से लूट

Editor
Chhattisgarh.Policeबिलासपुरार—हिर्री थाना क्षेत्र के पेण्डरीडीह में एलआईसी कार्यकर्ता और बोरवेल्स संचालक से तीन युवको ने लूटपाट की है। तीनों युवकों ने खुद को पुलिस कर्मचारी बताकर कार सवार को बाहर निकाला। चाकू से हमला कर सोने की चैन और दो अंगूठी लेकर फरार हो गये। पीड़ित ने घटना की शिकायत हिर्री थाने में की है। लूट की सूचना मिलते पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुच गए और आरोपी को जल्द पकड़ने की बात कह रहे है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                              जानकारी के अनुसार एलआईसी एजेन्ट और बोरवेल्स संचालक दिलेश कुमार साहू  पेण्डरीड़ीह बाईपास के पास झल्फा में नरेश अग्रवाल के खेत में बोर का काम करावा रहा था। रात दो बजे अपनी ग्रेड आई टेन की एसी चालू कर सो गया। इसी दौरान तीन लोग आये और गाड़ी का कॉच खटखटा। खुद को पुलिस का जवान बताते हुए बाहर निकलने को कहा। दिलेश कार से बाहर आया तो एक नकाबपोश ने चाकू दिखाकर सोने की चैन अंगूठी और नगद की मांग की। दिलेश ने विरोध किया तो नकाबपोश युवक ने चाकू से हमला कर दिया।

                       दिलेश के हाथ में चोट आयी है। युवको ने उससे सोने की सवा चार तोला की चैन, 10 ग्राम और 8 ग्राम की दो अंगूठी लूट कर खेत के रास्ते फरार हो गये। मामले की सूचना लगते ही सीएसपी लखन पटले घटना स्थल पहुच गये।  थाना प्रभारी के साथ मौके पर विवेचना कर आरोपियों को जल्द की बात कही है। घायल बोरवेल्स संचालक का प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में उपचार कराया गया ।

close