चिटफण्ड कम्पनी का डायरेक्टर गिरफ्तार..दो फरार..पीडित की शिकायत पर कार्रवाई

cg_policeबिलासपुर—मस्तूरी पुलिस ने शिकायत के बाद चिटफंड कम्पनी के एक डायरेक्टर को गिरफ्तार किया है। डायरेक्टर का नाम बसंत पटेल पिता अश्वनी पटेल है। हिर्री निवासी एक व्यक्ति ने तीन लोगों के खिलाफ चिटफण्ड कम्पनी चलाने और लाखों रूपए लेकर फरार होने की नामजद शिकायत की थी।

                  मस्तूरी पुलिस ने हिर्सी निवासी हरप्रसाद साहू पिता कीरित राम साहू की शिकायत पर mycilicbill.com चिटफण्ड कम्पनी डायरेक्टर को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार डायरेक्टर का नाम बसंत कुमार पटेल पिता अश्वनी पटेल है। हर प्रसाद ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया है कि चिटफण्ड कम्पनी डायरेक्टर बसंत पटेल, आलोक सरकार और पल्लव चक्रवर्ती ने निश्चित समय में जमा रकम को दुगुना कर लौटाने का आश्वासन दिया था। लेकिन अब तीनों ने नगद भी लौटाने से मना कर दिया है।

                                     हरप्रसाद के अनुसार तीनों तीनों के बहकावे में आकर उसने साल 1 अप्रैल 2016 को 2 लाख 65 हजार रूपए जमा किया। कुछ दिन पहले रूपया मांगने गया तो बसंत पटेल ने बताया कि कम्पनी बंद हो चुकी है। मालिक ने रूपए लौटाने से इंकार कर दिया है। बसंत पटेल ने दो टूक कहा कि अब किसी को रूपए नहीं मिलेंगे।

                                                मस्तूरी पुलिस ने बताया कि हरप्रसाद की शिकायत पर पुलिस ने बसंत पटेल को धोखाधड़़ी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। कम्पनी के दो अन्य आरोपी डायरेक्टर आलोक सरकार और पल्लव चक्रवर्ती फरार है। जल्द ही दोनों को हिरासत में लिया जाएगा। बसंत पटेल से जरूरी पूछताछ की प्रक्रिया चल रही है। बंसत की निशानदेही पर दूसरी अन्य कार्रवाही की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *