चेन्नई में एसईसीएल ने बजाया डंका

team SECL2बिलासपुर—नेशनल काऊंसिल ऑफ क्वालिटी सर्किल – 2015 की प्रतियोगिता में साऊथ ईस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड की चार टीमों को ’’एक्सीलेंट’’ और      ’’पार एक्सीलेंट’’ अवार्ड मिला है। कम्पनी के अध्यक्ष-सह-प्रबंध निदेशक ओमप्रकाश एवं निदेशक कार्मिक डॉ. आर.एस. झा ने विजेता टीम बधाई दी है।

                                 पिछले दिनों चेन्नई में आयोजित एक प्रतियोगिता में सेन्ट्रल वर्कशॉप, कोरबा की ’’ऊर्जा’’ ’’पार एक्सीलेंट’’ तथा  एक्सवेशन वर्कशॉप गेवरा की ’’बोस’’ और चिरमिरी क्षेत्र की ’’उड़ान’’ टीम को ’’एक्सीलेंट अवार्ड ’’से नवाजा गया है। एसईसीएल जनसंपर्क से मिली जानकारी के अनुसार  सीडब्ल्यूएस गेवरा की ’’सुभाष चन्द्र बोस टीम’’ को विशिष्ट पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। टीमों को अगस्त 2016 में बैंकॉक में आयोजित ’’इंटरनेशनल कन्वेंशन इन क्वालिटी सर्किल कॉम्पीटिशन’’ में एसईसीएल का प्रतिनिधित्व करने के लिए चुना गया है ।

                     मालूम हो कि क्वालिटी सर्किल के तहत कम्पनी में तकनीकी उन्नयन, सुधार और प्रक्रियाओं की कुशलता पर जोर दिया जाता है ।  साऊथ ईस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड कम्पनी के अध्यक्ष-सह-प्रबंध निदेशक ओमप्रकाश अग्रवाल ने विजेताओं को बैंकॉक में सफलता को दुहराने के लिए अग्रिम बधाई देते हुए सम्मानित किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *