चोरी को सुलझाने अटेण्डरो से पूछताछ

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

railwaal_picasa- Copyबिलासपुर—एक सप्ताह पहले मुम्बई हावडा मेल, अमरकंटक एक्सप्रेस और सारनाथ ट्रेन की विभिन्न एसी कोच को  चोरो ने निशाना बनाया था। चोरों ने कुल मिलाकर एक करोड़ से अधिक की चोरी की घटना को अंजाम दिया था। मामले की जांच कर रही जाआरपी ने आज मुम्बई हावडा एसी कोच A1-B2 में ड्यूटी पर तैनात अटेण्डरो से पूछताछ कर रही है। बावजूद इसके पुलिस को अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

5 फरवरी की सुबह दुर्ग रायपुर और बिलासपुर रेलवे स्टेशन में चोरो का शिकार हुए यात्रियो ने सुरक्षा को लेकर जमकर हंगामा मचाया था। मामले में पुलिस ने कुल 8 एफआईआर दर्ज किये थे। ट्रेन में हुई सिलसिले वार चोरी की वारदात को सुलझाने में जुटी जीआरपी को अब तक कोई सुराग नहीं मिला है।

        मोबाइल ट्रेकिंग से लेकर सारे दाव-पेज अजामा चुकी रेलवे पुलिस के हाथ अब तक खाली है। सुराग की तलाश में जुटी पुलिस ने अब चोरी की वारदात को सुलझाने के लिए मुम्बई हावडा कोच में लगे अटेण्डर से पूछताछ करने की बात कह रही है। जीआरपी ने आज A1 के अटेण्डर राजीव राणा और B2 के अटेण्डर सत्तदेव राणा से पूछताछ की। जानकारी के अनुसार पूछताछ निरर्थक साबित हुआ है। कोच के दोनो अटेण्डरो ने बताया कि उन्होने अपने कार्य में किसी प्रकार की गलती नहीं की है।

Share This Article
close