छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस के पार्सल कोच में सेंधमारी

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

trainबिलासपुर— छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस में चोरो ने पार्सल कोच से लाखों की चोरी की घटना को अजाम दिया है। गश्त पर तैनात आरपीएफ के जवानो को घटना की जानकारी रायपुर रेलवे स्टेशन में हुई। चोरो की तलाश की बात की जा रही है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                              आश्वासन के बाद भी ट्रेन में चोरी का सिलसिला थम नहीं रहा है। पार्सल से आने वाले सामान भी सुरक्षित नही है। चोरों ने छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस के पार्सल कोच में सेंघमारी कर लाखों के सामान को पार कर दिया है। आरपीएफ को मामले की जानकारी रायपुर स्टेशन में हुई। रेलवे अधिकारी अब रटा रटाया बयान दे रहे हैं कि चोरो को जल्द पकड़ लिया जाएगा।

                   कुछ दिन पहले ही दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे महाप्रबंधक ने पत्रकारों से कहा था कि मिलजुलकर यात्रियों के सामान की रखवाली की जाएगी। लेकिन अब चोरों ने पार्सल कोच को ही निशाना बना लिया है। महाप्रबंधक ने कहा था कि यात्रियों को भी अपने सामान की हिफाजत करना होगा। जब पार्सल कोच को निशाना बनाया जा रहा है तो यात्री अपनी सामान की हिफाजल कैसे करेंगे।

                        चलती ट्रेन में चोरी की वारदात बंद होना तो दूर, कम होने का भी नाम नहीं ले रहा है। मामलो को सुलझाने में नाकाम आरपीएफ और जीआरपी के अधिकारियो ने कुछ दिनो पहले ही संयुक्त टीम बना कर चोरी और अपराधिक वारदातो को रोकने की बात कही थी। बावजूद इसके घटनाएं रुकने की बजाए बढ़ती जा रही है। दो माह पहले ही चोरो ने सिलसिले वार चार ट्रेनो में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी अब तक पकड़ से दूर हैं। नतीजन चोरों के हौंसले बुलंद हैं। पार्सल कोच को निशाना बनाकर लाखो की चोरी को अंजाम चोरों ने दिया है।

close