छत्तीसगढ़ की 1333 सहकारी समितियों में शुरू होगी माईक्रो एटीएम सुविधा

Shri Mi
1 Min Read

micro_atm_indexरायपुर।किसानों की सुविधा के लिए राज्य में कार्यरत 1333 सहकारी समितियों में माइक्रो ए.टी.एम. लगाये जा रहे हैं। यह कार्य तेजी से किया जा रहा है।यह जानकारी राज्य सहकारी बैंक (अपेक्स बैंक) के अध्यक्ष अशोक बजाज ने सहकारी कर्मचारी संघ के सम्मेलन में दी।बजाज ने बताया कि प्रदेश में मुख्यमंत्री खाद्यान्न योजना के अंतर्गत खाद्य वितरण कार्य धान खरीदी का कार्य खाद बीज वितरण का कार्य भी सहकारी समितियों द्वारा किया जा रहा है।बजाज ने कहा कि मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह द्वारा प्रदेश के दुर्गम इलाकों में उज्ज्वला योजना के तहत रसोई गैस वितरण के लिए वहां पर चयनित सहकारी समितियों को रसोई गैस सिलेण्डर वितरण का कार्य दिया गया है।अशोक बजाज ने सभी सहकारी समितियों के कर्मचारियों से कहा है कि वे सजगता के साथ कार्य करें।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                                    सरकार ने सहकारी समितियों को महत्वपूर्ण कार्यों की जिम्मेदारी सौंपी है। कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष योगश चंद्राकर राजनांदगांव सहकारी बैंक के अध्यक्ष श्री सचिन बघेल सहित प्रदेश के सभी जिलों से आये सरकारी समितियों के कर्मचारी सहित जनप्रतिनिधि भी मौजूद थे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close