हमार छ्त्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ चुनाव:68 विधानसभाओ मे अरविंद केजरीवाल की सभा कल, डॉ. सुशील गुप्ता करेंगे रोड शो

Arvind Kejriwal, Election Commission, Aap, Mla, Office Of Profit Case,रायपुर।शुक्रवार को छत्तीसगढ़ मे आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की डिजिटल सभा होगी।जिसमे किसी राजनितिक पार्टी के मुखिया सीधे जनता के बीच जनता के हितो की बात करेंगे एवं जनता से सीधा संवाद करेगे।दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल प्रदेश की जनता को दिल्ली की आम जनता के लिए किये कार्यो के बारे में बताकर छत्तीसगढ़ में भी दिल्ली की तर्ज पर आम आदमी की सरकार बनाने के लिए अपील करेंगे।पार्टी प्रवक्ता उचित से  मिली जारी अनुसार 16 नवम्बर को दोपहर 2.30 से 5.30 बजे आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी गोपल राय जी रायपुर पश्चिम विधानसभा के आप प्रत्याशी उत्तम जायसवाल के लिए समर्थन में कबीर चौक, रामनगर रायपुर में जनसभा को सम्बोधित करेंगे।

ठीक 5.30 बजे से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीव छत्तीसगढ़ की जनता से हाईटेक सभा के माध्यम से संवाद करेंगे. केजरीवाल के डीजिटल अवतार के लिए सभी 68 विधानसभाओं ने एलईडी और प्रोटक्टर के माध्यम से पूरी छत्तीसगढ़ की जनता से बात करेंगे।

बता दे कि आम आदमी पार्टी दूसरे चरण के सभी सीटों पर कल रोड शो के माध्यम से अपना शक्ती प्रदर्शन दिखाएंगे। रोड से के बाद प्रदेश की जनता को आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल Hungouts और के माध्यम से 68 विधानसभाओं में शाम 5.30 बजे से सीधा जनता से संवाद करेंगे।

वहीं आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता महासमुंद विधानसभा के प्रत्याशी संजय यादव के समर्थन में रोड शो करेंगे पार्टी प्रवक्ता उचित शर्मा ने बताया की विधानसभा चुनाव में अच्छे राजनीति गुरू भी कुछ कहने से बच रहे हैं कि इस चुनाव में क्या होने वाला है ।यह परस्थिति इसलिए निर्मित हुए क्योंकि यहां आम आदमी पार्टी मजबूत से लड़ रही है।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS