मेरा बिलासपुर

छात्र नेता को जान से मारने की धमकी…पार्षद पर आरोप

IMG-20150909-WA0008बिलासपुर—-एसबीआर कालेज छात्र नेता कुमारी गौरी गुप्ता ने आज सिविल लाइन थाने में लिखित शिकायत दर्ज कर बताया कि पूर्व छात्र नेता और बीजेपी पार्षद शैलेन्द्र यादव से उसे जान का खतरा है। गौरी गुप्ता ने शैलेन्द्र यादव पर कालेज परिसर में असामाजिक तत्वों के साथ माहौल बिगाड़ने और हंगामा खड़ा करने का आरोप लगाया है।

         एसबीआर छात्र संघ अध्यक्ष ने सिविल लाइन पुलिस को लिखित शिकायत में बताया कि शैलेन्द्र यादव कालेज में असामाजिक तत्वों को बढ़ावा दे रहा है। गौरी के अनुसार शैलेन्द्र यादव समर्थकों ने आज कालेज परिसर में जन्मदिन पार्टी का आयोजन किया। काफी शोर होने से कालेज की कक्षाएं प्रभावित हो रही थीं। उसने जब इसका विरोध किया तो शैलेन्द्र यादव ने उसके साथ ना केवल धक्कामुक्की की बल्कि जान से मारने की धमकी भी दी है । कुमारी गौरी ने बताया कि इस दौरान शैलेन्द्र के साथियों ने उसके साथ गाली गलौच करते हुए कहा कि पार्टी का आयोजन यहीं होगा जो करना हो कर लो।

             गौरी गुप्ता ने पत्रकारों से बताया कि छात्र संघ चुनाव के बाद शैलेनद्र यादव अपने असामाजिक दोस्तों के साथ कालेज में लड़कियों को हूट करता है। छात्राओं को कालेज आने में काफी परेशानी होती है। मैने आज जब पार्टी बंद करने को कहा तो शैलेन्द्र और उसके दोस्तों ने ना केवल पार्टी बंद करने से इंकार किया बल्कि जान से मारने की धमकी भी दी है। एसबीआर अध्यक्ष ने कहा कि शैलेन्द्र के इशारे पर उसके दोस्त अंकुर कतकवार, सत्यम दुबे, शरद यादव,दिलीप बंजारे ने गाली गलौच किया है। गौरी गुप्ता ने बताया कि दिलीप बंजारे पर पहले से ही 307 का मामला दर्ज है।

सच होगा पत्रकारों का सपना-- डॉ.रमन

                 गौरी गुप्ता ने बताया कि छात्र संघ चुनाव के बाद शैलेन्द्र यादव ने कालेज का माहौप बिगाड़ने का भरसक प्रयास कर रहा है। इसमें उसके असामाजिक दोस्त भी शामिल हैं।बहरहाल पुलिस मामला दर्ज कर जांच की बात कह रही है।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS