मेरा बिलासपुर

छात्र संघ चुनाव की अधिसूचना शुक्रवार कोः मतदान 25 को होगा

election2015_jpeg

बिलासपुर ।  छत्तीसगढ़ के कॉलेजों में छात्रसंघ चुनाव की प्रक्रिया 14 अगस्त, शुक्रवार को अधिसूचना के साथ शुरू हो रही है। अधिसूचना जारी होने के बाद 17 अगस्त से आगे की प्रक्रिया शुरू होगी और मतदान 25 अगस्त को कराया जाएगा। इसी दिन नतीजे घोषित कर दिए जाएंगे।

सीजीवाल को मिली जानकारी के मुताबिक छात्र संघ चुनाव  की अधिसूचना 14 अगस्त को दोपहर दो बजे तक जारी हो रही है। इसके बाद 17 अगस्त को शाम 5 बजे तक कक्षावार सूची जारी की जाएगी। इस सूची पर 18 अगस्त को दोपहर दो बजे तक दावा- आपत्ति पेश की जा सकेगी। इसी दिन शाम 5 बजे तक दावा-आपत्तियों का निराकरण कर दिया जाएगा। 19 अगस्त को दोपहर 12 बजे फायनल मतदाता सूची का प्रकाशन कर दिया जाएगा। इसी दिन 11 बजे से नामांकन पत्रों की बिक्री शुरू कर दी जाएगी। 20 अगस्त को 11 से शाम 4 बजे तक नामांकन पत्र जमा किए जा सकेंगे। 21 अगस्त को सुबह 10 से 12 बजे के बीच नामांकन पत्रों की जाँच का काम होगा। इसी दिन दोपहर 12 से 1 बजे के बीच वैध नामांकन पत्रों की सूची जारी कर दी जाएगी। फिर 1 से 4-30 बजे के बीच का समय नाम वापसी के लिए रखा गया है। शाम 5 बजे उम्मीदवारों की फायनल लिस्ट जारी कर दी जाएगी।

मतदान 25 अगस्त को सुबह 8 से 12 बजे के बीच होगा। इसके बाद 1 बजे वोटों की गिनती कर नतीजों का ऐलान कर दिया जाएगा।

विश्वविद्यालय में चुनाव की प्रक्रिया 25 अगस्त से शुरू होगी और मतदान 2 सितम्बर को कराया जाएगा।

सभापति अंकित को प्रदेश युवा संगठन में नई जिम्मेदारी... जीत के बाद यूथ आइकन ने कहा..विधानसभा चुनाव में अहम होगी युवाओं की भूमिका.. 2023 में बनाएंगे सरकार

छात्र संघ चुनाव की तैयारियों और समस्याओँ पर चर्चा करने 14 अगस्त को शाम 4 बजे कलेक्टोरेट के मंथन सभा – कक्ष में जिला कलेक्टर की अध्यक्षता में मीटिंग रखी गई है।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS