मेरा बिलासपुर

जकांछ का दावा…जोगी ने तोड़ा प्रधानमंत्री का रिकार्ड

gaurela1बिलासपुर—जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जोगी के नेताओं ने दावा किया है कि एतिहासिक जनसंपर्क अभियान कर अजीत जोगी ने नया किर्तीमान स्थापित किया है। मात्र 27 दिनों के भीतर 19878 किलोमीटर घूमकर 45 विधानसभाओं में 64 विशाल जनसभाएँ कर भारत के राजनैतिक इतिहास में रिकार्ड बनाया है। जकाछं नेताओं ने दावा किया है कि अजीत जोगी ने प्रधानंत्री के रिकार्ड को बहुत पीछे छोड़ दिया है। प्रधानमंत्री ने 25 अक्टूबर से 2 नवम्बर के बीच 9 दिनों में 17 सभा लेने का रिकॉर्ड बनाया था । अजीत जोगी ने 18 दिसंबर से 23 दिसम्बर और 27 से 29 दिसंबर यानि मात्र 9 दिनों के भीतर प्रदेश में 25 बड़ी सभाएं कर प्रधानमंत्री का रिकॉर्ड ना केवल तोडा बल्कि जनसंपर्क अभियान में कीर्तिमान भी स्थापित किया है। पूर्व मुख्यमंत्री जोगी ने कहा है कि उपलब्धि का श्रेय छत्तीसगढ़ की जनता को जाता है। जिनके उत्साह से मुझे यह सब करने की शक्ति मिली है।

                            जछकां के नेताओ ने प्रेस नोट जारी कर बताया है कि पूर्व मुख्यमंत्री का 18 दिसंबर से जनसंपर्क शुरू होकर 18 जनवरी 2017 तक चला। पहले चरण के 27 दिनों में अजीत जोगी ने बस्तर से सरगुजा तक लोगों से रूबरू हुए।

  प्रेस नोट में बताया गया है कि 21 जून 2016 को नए राजनितिक दल की नींव रखने के केवल छह महीने में ही अजीत जोगी ने प्रदेश में गहन जनसंपर्क अभियान कर सत्ता पक्ष के साथ ही विपक्ष का मुंह बंद कर दिया। प्रेस नोट के अनुसार पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा है कि प्रदेश की जता विपक्ष से निराश है। छत्तीसगढ़ के मजदूर, महिलाएं. युवा, छोटे व्यापारी, किसान सभी लोग कांग्रेस से बहुत निराश हैं। जनसंपर्क के दौरान आम लोगों ने जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ में विश्वास जाहिर किया है।

बलात्कार की अजीब खबर..शपथ देकर एसईसीएल कर्मचारी ने किया नाबालिग से दुष्कर्म...फिर शादी से इंकार..

            जोगी ने कहा है कि अब छत्तीसगढ़ के लोगों का जीवन बदलने की जिम्मेदारी दिल्ली में बैठे राष्ट्रीय दल के नेता नहीं बल्कि खुद छत्तीसगढ की जनता करेगी। जोगी कांग्रेस के नेताओं ने कहा है कि छत्तीसगढ़ के लोगों का जीवन बदलने की अजीत जोगी ने बीड़ा उठाया है। जल्द ही उसे पूरा भी किया जाएगा। जनता सिर्फ चुनाव का इंतजार कर रही है।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS