हमार छ्त्तीसगढ़

जगदलपुर की तरह बिलासपुर से भी शुरू की जाए हवाई सेवा,जन संघर्ष समिति का सांकेतिक धरना

बिलासपुर।हवाई सुविधा जनसंघर्ष समिति के द्वारा आज बिलासपुर से महानगरों तक हवाई सुविधा की मांग के लिए दयालबंद में समिति के कार्यकर्ता मोहन बोले के निवास के समक्ष सांकेतिक धरना दिया गया। समिति ने मांग की है कि जगदलपुर की तरह ही बिलासपुर से हवाई उड़ाने तुरंत प्रारम्भ की जाए।गौरतलब है कि आगामी 5 अगस्त से जगदलपुर हवाई अड्डे से रायपुर व हैदराबाद की उड़ान अलायंस एयर कंम्पनी प्रारंम्भ कर रही है। जगदलपुर का हवाई अड्डा 2 ‘‘सी’’ केटेगरी का हवाई अड्डा ही है। वर्तमान में बिलासपुर भी 2 ‘‘सी’’ केटेगरी का लायसेंस प्राप्त है और यहा 3 ‘‘सी’’ में उड्डनयन का कार्य तेजी से चल रहा है। अर्थात् यदि जगदलपुर से उड़ान शुरू हो सकती है तो बिलासपुर से भी उड़ान प्रारम्भ करने में कोई तकनीकी दिक्कत नहीं है।CGWALL NEWS के व्हाट्सएप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक कीजिये

आज का सांकेतिक धरना दयालबंद स्थित कार्यकर्ता के निवास पर आहूत हुआ। धरने में दयालबंद वार्ड के पार्षद उमेश चंन्द्र कुमार एवं विनोबा नगर पार्षद रविन्द्र सिंह ठाकुर शामिल हुए। धरने के दौरान पार्षद द्वय ने राय व्यक्त की कि बिलासपुर के साथ पहले की तरह ही अन्याय हो रहा है। अतः केंन्द्र व राज्य सरकार को मिलकर इस समस्या का तुरंत समाधान करना चाहिए। धरने के दौरान सोशल डिस्टेसिंग, मास्क और सेनेटाइजर की पूरी व्यवस्था की गई थी।अधिक व्यक्ति होने पर पहले आय व्यक्ति स्वमेव धरने से समर्थन देकर चले जा रहे थे।

2 घंटे के धरने में मनोज श्रीवास, दीपक कश्यप, केशव गोरख, श्याम नारायण गोले, राममोहन गोले, पूरे वक्त तक शामिल रहे। वही अशोक भण्डारी देवेंन्द्र सिंह ठाकुर, बद्री यादव, समीर अहमद, रधुराज सिंह, यतीश गोयल, पप्पू तिवारी, राकेश केशरी, नरसिंग, करण यादव, कंजा गोरख, आशीष जायसवाल, पवन पाण्डे, मनीष गोयल, और परेमेंश्वर देव कौशिक आकर समर्थन व्यक्त किये।28 जुलाई का सांकेतिक धरना समिति के कार्यकर्ता सुशांत शुक्ला के कार्यालय स्थल सरकंण्डा में दिया जाएगा।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS