जतिन को लॉन टेनिस में दोहरी सफलता..रांची में फहराया SECLका झंडा…क्षेत्रीय कंपनियोंं ने भी लहराया परचम

बिलासपुर—सीआईएल अंतर कम्पनी लाॅन टेनिस प्रतियोगिता में एसईसीएल के नेल्सन जतिन ने एकल सफलता की इबारत लिखी है। प्रतियोगिता का आयोजन खेलगांव रांची में किया गया। समापन कार्यक्रम में पुरस्कार वितरण के दौरान एसईसीएल के नेल्सन जतिन एसईसीएल का नाम रोशन किया। प्रतियोगित में डब्ल्यूसीएल नागपुर,एनसीएल सिंगरौली, एमसीएल सम्बलपुर, एसईसीएल बिलासपुर, ईसीएल आसनसोल, सीसीएल रांची, सीएमपीडीआईएल रांची और सिंगरेनी कोल कंपनी लिमिटेड कोथागुड्डम के लाॅन टेनिस खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया।

                          कोलइण्डिया अंतर कम्पनी लाॅन टेनिस प्रतियोगिता के एकल प्रतियोगिता जीतकर नेल्सन जतिन कुमार ने एसईसीएल को पदक दिलाया। उपविजेता का पदक सुजीत मिश्रा एमसीएल को मिला। डबल प्रतियोगिता में नेल्सन जतिन कुमार एसईसीएल और आलोक श्रीवास्तव सीएमपीडीआईएल आरआई-5 विभागाध्यक्ष ने खिताब पर कब्जा किया। उपविजेता का खिताब सुजीत मिश्रा एमसीएल और सिम्फोन नायक एमसीएल ने जीता।

      वेटरन एकल प्रतियोगिता में विजेता-विनोद कुमार एसईसीएल और उपविजेता-डी0 राजू सिंगरेनी कोल कम्पनी लिमिटेड रहे। वेटरन डबल प्रतियोगिता के फायनल मुकाबले में एस.के. सतपति एमसीएल और पी.के.साहू एमसीएल  ने पी. श्रीरामलु सिंगरेनी कोल कंपनी लिमिटेड और डी. राजू सिंगरेनी कोल कंपनी को हराया। टीम चेम्पियनशिप का खिताब सिंगरेनी कोल कंपनी लिमिटेड ने हासिल किया । उपविजेता एसईसीएल की टीम बनी।

                     प्रतियोगिता का समापन समारोह  बी. एन.  शुक्ला निदेशक तकनीकी (सीआरडी) सीएमपीडीआई के मुख्य आतिथ्य में हुआ। इस दौरान सुनीता मेहता महाप्रबंधक (कार्मिक/प्रशासन) सीएमपीडीआई की उपस्थित थीं। मुख्य अतिथि ने विजेता खिलाड़ियों को ट्राफी दिया। सभी प्रतिभागी खिलाड़ियों, रेफरी, सपोर्ट स्टाफ को पारितोषिक भी दिया। इस दौरान सीएमपीडीआई राॅंची के वरिष्ठ अधिकारी-कर्मचारी , श्रमसंघ प्रतिनिधि बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

             एसईसीएल के नेल्सन जतिन कुमार और सीएमपीडीआई के विभागाध्यक्ष आलोक श्रीवास्तव की उपलब्धि पर एसईसीएल प्रबंधन और सीएमपीडीआई आरआई-5 के क्षेत्रीय निदेशक आई0डी0 नारायण ने बधाई दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *