जब अमर ने कहा गलत मंसूबों को मिलेगी हार…मेरे साथ बिलासपुर की जनता…कार्यकर्ता देंगे मुंह तोड़ जवाब

बिलासपुर–नागरिक समिति द्वारा आज ज़िला प्रशासन को मुख्य मंत्री आपदा कोष ष् में केरल के मुख्यमंत्री के नाम पर एक लाख एक हजार रुपये का डीडी सौंपा । इस अवसर पर राजेश पांडेयएविजय पांडेयएनरेंद्र बोलरएशेख नजीरुद्दीनएचन्द्रप्रकाश बाजपेयीएऋषि पांडेयएमोती थारवानीए एस पी चतुर्वेदीएजसवीर गुम्बरएतरु तिवारीएझम्मन दास चेतानीएशेखर मुदलियारए बद्री यादवएअजय यादवएभरत जुर�
बिलासपुर–शहर विधायक मंत्री अमर अग्रवाल ने 6 मंडल की 226 बूथों के पदाधिकारियों, संगठन और मोर्चा समेत ज्येष्ठ कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में कांग्रेस नेताओं को जमकर आड़े हाथ लिया। दक्षिण मंडल सम्मेलन में कार्यकर्ताओं से अपने संबोधन में कहा कि जब तक मैं हूं..किसी से डरने की जरूरत नहीं है। मेरे रहते बिलासपुर की जनता को किसी से दबकर रहने की जरूरत नहीं है। पिछले 20 साल से किसी की गुंडागर्दी नहीं चली है और ना चलेगी।
             अमर ने पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को रिचार्ज करते हुए कहा कि जनता के सुख सुविधाओं और शासन की योजनाओं का लाभ दिलाना संगठन की जिम्मेदारी है। कार्यकर्ताओं की मेहनत का परिणाम है कि बिलासपुर की जनता का प्यार 1998 से आज तक मिल रहा है। आने वाले 50 दिनों के बाद विधानसभा चुनाव होने जा रहा है। एक बार फिर कार्यकर्ताओं की मेहनत और जनता के प्यार की बदौलत भारतीय जनता पार्टी की सरकार छत्तीसगढ़ में बनेगी।
              मंत्री ने बताया कि अक्टूबर महीनें में राष्ट्रीय स्तर के बड़े-बड़े नेता बिलासपुर में सभा लेंगे। सितंबर में मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह विकास यात्रा में बिलासपुर आएंगे। हमें कार्यक्रम में बढ़चढ़कर हिस्सा लेना है। अमर ने बताया कि जब बिलासपुर में बड़े नेताओं का आगमन होता है उसका असर जिले के अन्य विधानसभा क्षेत्रों में भी पड़ता है। इस बार भी हमें जिले की सभी सीटों पर परचम लहराकर प्रदेश में चौथी बार सरकार बनाना है।
                       अमर ने कहा शहर में कुछ ऐसे लोग भी हैं जिनको मेरे विधायक होने और भारतीय जनता पार्टी के लोगों से काफी तकलीफ है। क्योंकि मेरे रहते ऐसे लोग अपने नापाक मंसूबों पर कामयाब नहीं हो रहे हैं। पैसे के बल पर चुनाव में परिणाम देखने की बातें करते हैं। ऐसे लोगों को खुला आह्वान करता हूं चाहे जो शक्ति लगा लो…चाहे जितना पैसा झोंक दो मेरे साथ भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं की फौज है। बिलासपुर की जनता का प्यार है..अन्याय ना होने दिया है और ना होने दूंगा।
                    कार्यकर्ता सम्मेलन में अमर अग्रवाल ने कार्यकर्ताओं से संवाद भी किया। सुझाव को गौर से सुना। कार्यक्रम में महापौर किशोर राय दक्षिण मंडल प्रभारी महेश चंद्रिकापूरे अध्यक्ष धीरेंद्र केसरवानी एल्डरमैन मनीष अग्रवाल गुलशन ऋषि जुगल अग्रवाल प्रवीण सेन मकबूल अली मीनाक्षी,समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता और  पदाधिकारी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *