जब उड्यन मंत्री ने कहा..प्रमुख शहरों के लिए करेंगे गंभीरता से विचार..जल्द शुरू होगी चकरभाठा से उड़ान सेवा

बिलासपुर—सांसद अरुण साव ने नागर विमानन मंत्री हरदीप सिंह पुरी  से मिलकर स्वीकृत बिलासपुर- भोपाल-बिलासपुर हवाई सेवा शीघ्र प्रारंभ किए जाने की मांग की है। सांसद ने न्यायधानी को दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, हैदराबाद, पुणे, प्रयागराज, बनारस आदि प्रमुख शहरों   से भी सीधी उड़ान सेवा से जोड़े जाने का निवेदन किया है।
 
                  मानसून सत्र के अंतिम दिन सांसद अरूण साव ने संसद भवन में केन्द्रीय नागर विमानन मंत्री हरदीप पुरी से भेंट कर चकरभाठा एअरपोर्ट को लेकर बातचीत की। इस मौके पर उन्होंने बिलासपुर एयरपोर्ट के उन्नयन और विकास के लिए केन्द्र सरकार से 33 करोड़ रुपए स्वीकृत किए जाने पर आभार जाहिर किया।
 
       अरूण साव ने उड़ान योजना के तहत स्वीकृत बिलासपुर-भोपाल- बिलासपुर हवाई सेवा को शीघ्र प्रारंभ किए जाने की बात कही। उन्होंने छत्तीसगढ़ की न्यायधानी से दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, हैदराबाद, पुणे, प्रयागराज, बनारस आदि प्रमुख शहरों के लिए भी सीधी उड़ान सेवा प्रारंभ कराने की  मांग की।
 
              केन्द्रीय नागर विमानन मंत्री हरदीप पुरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आशानुरूप देशभर में हवाई सेवाओं का विस्तार किया जा रहा है। उन्होंने सांसद अरूण की मांग को ना केवल गंभीरतापूर्वक सुना । साथ ही सारी बातों पर विचार करने का आश्वासन भी दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *