जब प्रधानमंत्री ने किया केन्द्रों से संवाद.. अरूण साव ने बताया..लोग पूछ रहे कहां है जनऔषधि केन्द्र

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
बिलासपुर—प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी vs देश के चुनिंदा शहरों के प्रधानमंत्री जनऔषधि केन्द्रों से संवाद किया। संवाद का सीधा प्रसारण बिलासपुर में सांसद अरूण साव के मुख्य आतिथ्य में  जिला चिकित्सालय परिसर स्थित प्रधानमंत्री जनऔषधि केन्द्र पुराना बस स्टैण्ड में किया गया।
 
                  सांसद अरूण साव ने बताया कि केन्द्र सरकार की योजना के अनुसार देश भर में प्रधानमंत्री भारतीय जनऔषधि परियोजना के अंतर्गत 6200 दुकान 700 जिलों में सस्ती दवाईयां देने का काम हो रहा है। परियोजना के माध्यम से आम जनता को सस्ती दवाईयां मिल रही हैं। सस्ता ईलाज उपलब्ध हो रहा है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का देश के करोड़ों लोग जन हितैषी कार्य के लिए ह्दय से अभिनंदन किया है। जनऔषधि केन्द्र प्रधानमंत्री की  दुकान के नाम से लोकप्रिय हो रहा है। प्रधानमंत्री जनऔषधि केन्द्र कहा स्थित है और दवाईयों की दरों में क्या फर्क है। ज्यादा से ज्यादा प्रचार-प्रसार की आवश्यकता है।
       
                    कार्यक्रम के विशिष्ठ अतिथि मस्तूरी विधायक डॉ.कृष्णमूर्ति बांधी ने कहा कि आमजनों के उपयोग में आने वाली दवाईयां एवं समाग्री प्रधानमंत्री जनऔषधि केन्द्र में काफी कम दामों में मिलती है। आम जनता को दवाओं को खरीदी करनी चाहिए।
                                       मौके पर प्रमुख रूप से भाजपा जिलाध्यक्ष महिला मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष समेत रेडक्रास और प्रधानमंत्री जनऔषधि केन्द्र के अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे।
close