जब बच्चों ने कहा..स्कूल के पास से हटायी जाए शराब दुकान..कभी भी हो सकता है हादसा

बिलासपुर— ड्रीमलैण्ड की छात्राओं ने कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर स्कूल के पास स्थित शराब दुकान हटाए जाने की मांग की है। सिटी मजिस्ट्रेट को बताया कि स्कूल के पास शराब खुलने के बाद छात्राओं में भय है। और स्कूल के शिक्षक भी परेशान हैं। हमेशा गाली गलौच का माहौल रहता है। इतना ही नहीं आने जाने वाली छात्राओं को शराबियों से खतरा बढ़ गया है। जल्द से जल्द मौके से शराब दुकान हटाया जाए।

                                   ड्रीमलैण्ड की छात्रा हाथ में भगवा झण्डा लेकर कलेक्टर कार्यालय पहुंची। इस दौरान छात्राओं के साथ छात्रों ने शराब दुकान हटाए जाने की मांग करते हुए जमकर नारेबाजी की। खासकर छात्राओं ने सिटी मजिस्ट्रेट को बताया कि स्कूल के पास शासन ने शराब दुकान खोल दिया है। जब से शराब दुकान खुला है। क्षेत्र का माहौल बहुत ही जहरीला हो गया है। आए दिन गाली गलौच के अलावा शराबियों ने जीना मुश्किल कर दिया है।

            छात्राओं ने बताया कि सरकण्डा स्थित नूतन चौक क्षेत्र भीड़वाला क्षेत्र है। पास में स्कूल होने के कारण छात्राओं का हमेशा आना जाना होता है। लेकिन शराबियों ने निकलना मुश्किल कर दिया है। आने जना वाली महिलाओं छात्राओं और स्कूल की शिक्षकों पर अश्लील कटाक्ष किया जाता है। समझाने की स्थिति में मारपीट की नौबत आ जाती है। ऐसी परिस्थितियों में कभी कोई हादसा हो सकता है। हमारी मांग है कि स्कूल के पास से शराब दुकान को हटाकर कहीं दुूसरी जगह से संचालित किया जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *