जब लोगों ने घेरा बिजली विभाग..कहा…क्या चक्काजाम के बाद ठीक होगी बिजली..फिर आश्वासन के बाद लौटे घर

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
लोरमी(योगेश मौर्य)।नगर पंचायत लोरमी के लोग इन दिनों बिजली कटौती और लो वोल्टेज की समस्या को लेकर काफी परेशान हैं। बिजली आंख मिचौली से जूझ रही जनता में प्रशासन और खासकर बिजली विभाग के खिलाफ जमकर आक्रोश है। लोगों को पानी के लिए दिनों दिन का इंतजार करना पड़ रहा है। बिजली व्यवस्था के खिलाफ नाराज वार्डवासियों के अलावा आस पास के लोगों ने बिजली विभाग को ना केवल ज्ञापन दिया बल्कि उग्र रूप भी दिखाया।
                      लोरमी नगर पंचायत वासियों में बिजली की आंख मिचौली और लो वोल्टेज को लेकर जमकर नाराजगी है। बिजली विभाग कार्यालय पहुंचकर भीड़ ने अधिकारियों को लिखित शिकायत कर बिजली व्यवस्था ठीक करने को कहा है। इस दौरान भीड़ में शामिल लोगों ने विभाग अधिकारियों को गंभीर चेतावनी भी दी है।
            वार्डवासियों ने बताया कि बिजली नहीं मिलने से दैनिक गतिविधियां प्रभावित हो रही है। समय पर न तो पानी मिल रहा है। पंखा कुलर ने भी काम करना बंद कर दिया है। कई बार तो बिजली दो तीन दिनों तक गायब रहती है। नाराज लोगों ने अधिकारियों को बताया कि बरसात के पहले मेंटनेंस का कार्य काफी धीमी गति से किया जा रहा है।
             बिजली विभाग तक परेशानियों को बताने पहुंचे वार्डवासियों ने बताया कि पिछले एक महीने से बिजली की समस्या से जूझ रहे हैं। शिकायतों के बाद विभाग गम्भीर नही है। गर्मी के कारण कई घरों में बीमार लोगों की संख्या ब़ढ़ गयी है। पानी की आपूर्ति नही हो पा रही है। यदि समस्या का निराकरण जल्दी नहीं किया गया तो चक्काजाम करने को मजबूर होना पड़ेगा।
Share This Article
close