मेरा बिलासपुर

जम्बो बैठक में मंत्री ने अधिकारियों की लगाई क्लास

amar agrawalबिलासपुर—निकाय मंत्री अमर अग्रवाल ने आज नगर निगम अधिकारियों की छत्तीसगढ़ भवन में जम्बो बैठक ली। इस मौके पर मंत्री  ने अधिकारियों से विभागवार कार्यक्रमों की जानकारी लेते हुए आवश्यक दिशा निर्देश दिये। बंद कमरे में घंटो चली बैठक में अमर अग्रवाल ने सिवरेज एवं निर्माण कार्य समेत कई योजनाओं पर लापरवाही करने वाले अधिकारियों को जमकर फटकारा भी।

                     जानकारी के अनुसार 25 अप्रैल निकाय मंत्री ने निगम प्रशासन के समस्त अधिकारियों को बैठक लेकर सिवरेज पाइपिंग स्टेशन, नगर के जर्जर सड़कों का मरम्मत और निर्माण, ट्रांसपोर्ट नगर मे बिजली पानी और सड़क को जल्द से जल्द ठीक करने का आदेश दिया था। इसके अलावा पूर्व में आयोजित बैठक में मंत्री अमर ने शहर के आडिटोरियम के अपूर्ण कार्य पर चिंता जाहिर करते हुए कहा था कि इसे जल्द से जल्द पूर्ण किया जाए। साथ ही उन्होंने पूर्व में लिए गए बैठक में लम्बित अपूर्ण कार्य को जल्द से जल्द पूरा करने का निर्देश भी दिया था।

                 आज की बैठक में मंत्री अमर अग्रवाल ने भवन शाखा द्वारा मकान नक्शा निपटाने, लावारिश मवेशियों की व्यवस्था और जर्जर पाइप को शीघ्र दुरूस्त करने जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी ली। उन्होंने कहा कि पहले भी बैठक में इन मुद्दों पर अधिकारियों को विशेष निर्देश दिया गया था । बावजूद इसके निर्देशों को गंभीरता से नहीं लिया गया। उन्होंने उपस्थित सभी अधिकारियों को फटकार लगाते हुए कहा कि यदि अब भी अधिकारी अपनी लापरवाही से बाज नहीं आते हैं तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

                       बैठक में आयुक्त नगर निगम रानू साहू,महापौर किशोर राय, सभापति अशोक विधानी,एसडीओ आर.एस.चौहान उपायुक्त हिमांशु तिवारी, इंजीनियर पी.के.पंचायती.एस.के मानिक, कार्यपालन यंत्री भगीरथ वर्मा स्वास्थ्य अधिकारी ओंकार शर्मा, अजय श्रीवासन,अनुपम तिवारी, सहित अन्य विभागीय अधिकारी उपस्थित थे।

सतनामी समाज की हुंकार..हमें भी चाहिए हवाई सुविधा...सरकारों ने खनिज लूटा..लेकिन सुविधा के नाम पर दिया धोखा

                    अमर अग्रवाल ने जम्बों बैठक में निगम के प्रत्येक विभाग की अलग-अलग बैठक लेते हुए ना केवल अधिकारियों को डांटा फटकारा बल्कि स्पष्ट निर्देश भी दिया कि अब किसी भी सूरत में लापरवाह कर्माचारियों को बर्दास्त नहीं किया जाएगा।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS