मेरा बिलासपुर

जयराम नगर ग्रामीणों से मिलेंगे पंचायत सचिव

shri raut dwara baithak (1)बिलासपुर—छत्तीसगढ़ शासन पंचायत सचिव एम के राउत 24 अप्रैल को जयराम नगर का दौरा करेंगे। ग्राम स्वराज अभियान की तैयारियो का अवलोकन करेंगे। ग्राम उदय योजना के विस्तार और ब्लाक में चल रही योजनाओ की समीक्षा करेगे। जयरामनगर के लोग समस्याओ के निराकरण के लिए ज्ञापन देकर विकास की वस्तुस्थिति को सचिव के सामने रखेंगे।

                          प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ग्राम उदय योजना को सफल बनाने पसीना बहना शुरू हो गया है। मस्तूरी ब्लाक में सम्पूर्ण स्वच्छता अभियान की वस्तुस्थिति की जानकारी लेने 24 अप्रैल को सचिव एमके राऊत का जयराम नगर पहुचेंगे। तीन बजे से आयोजित बैठक में सचिव राउत अधिकारियो के साथ  विकास कार्यो की समीक्षा करेगे। ब्लाक स्तर पर चल रहे शौचालयो के निर्माण, महात्मा गांधी रोजागार गारंटी योजना के साथ ही शुरू होने ग्राम स्वराज की तैयारियो को लेकर भी विस्तार से चर्चा करेगे।

                            सचिव एमके राऊत के आने की जानकारी मिलते ही जयराम नगर पंचायत के ग्रामीण सड़क बिजली पानी और अन्य समस्याओ के निराकरण के लिए ज्ञापन सौपने की तैयारी कर रहे है। जयराम नगर जनपद उपाध्यक्ष विनोद सिंह ठाकुर ने बताया कि सचिव एमके राऊत की बैठक में अपनी बातों को रखेंगे। जयराम नगर पंचायत में राउत के स्वागत को लेकर सारी तैयारिया पूरी हो चुकी हैं।

प्रस्तावित नीट परीक्षा तारीख का कांग्रेसी करेंगे विरोध..नेताओं ने कहा..नहीं करने देंगे जिन्दगी से खिलवाड़
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS