जय उरांव पेन्ड्रा, शिम्मी को सीपत की जिम्मेदारी

rajsav nirkhak adhikario ki baithak collector dwara (3)बिलासपुर—कलेक्टर अन्बलगन पी. ने आज राजस्व के आठ अधिकारियों को एक आदेश जारी कर इधर से उधर किया है। इस सूची में प्रशिक्षु डिप्टी कलेक्टर शिम्मी शाहिद का भी नाम है। शाहिद वर्तमान में जिला कार्यालय में प्रक्षिषण ले रही हैं। उन्हें आदेश के अनुसार तहसीलदार पेन्ड्रा बनाकर भेजा गया है।

                   जिला कार्यालय बिलासपुर से जारी एक आदेश के अनुसार जिले के 8 राजस्व अधिकारियों को कलेक्टर ने इधर से उधर किया है। आदेश के अनुसार मस्तरी के तहसीलदार का आहरण और संवितरण का अधिकार अतिरिक्त तहसीलदार बिलासपुर को दिया गया है। इसी तरह पेन्ड्रा के आहरण और संवितरण का अधिकार कलेक्टर ने तहसीलदार पेन्ड्रा रोड के पास रहने का दिया है।

                   जिला कार्यालय से जारी आदेश के अनुसार जिला कार्यालय में प्रशिक्षु डिप्टी कलेक्टर शिम्मी नाहिद को तहसीलदार पेन्ड्रा बनाया गया है। मस्तूरी तहसीलदार टी.एल.तुमराली को बेलगहना अतिरिक्त तहसीलदार बनाया गया है। सीपत के अतिरिक्त तहसीलदार संदीप ठाकुर को बिलासपुर अतिरिक्त तहसीलदार की जिम्मेदारी दी गयी है। बेलगहना अतिरिक्त तहसीलदार अरूण खलखों को कोटा तहसीलदार बनाया गया है। बिलासपुर के अतिरिक्त तहसीलदार जय शंकर उरांव को पेन्ड्रा तहसील की जिम्मेदारी दी गयी है।सकरी तहसीलदार अमित गुप्ता अब अतिरिक्त तहसीलदार गनियारी भी होंगे। बिल्हा नायब तहसीलदार अमित सिन्हा मस्तूरी के प्रभारी तहसीलदार होंगे। कोटा नायब तहसीलदार मनोज खाण्डे अतिरिक्त तहसीलदार बनाकर सीपत भेजा गया है।

                 कलेक्टर अन्बलगन पी.ने आदेश दिया है कि संबधित तहसीलदार तीन दिन के भीतर अपना प्रभार ग्रहण करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *