जलाने से पहले गला दबाकर हत्या

Chhattisgarh.Policeबिलासपुर—बिल्हा उडगन गांव में मिली युवक की अघजली लाश के शार्ट पोस्टमार्टम रिपोर्ट से नया खुलासा हुआ है। रिपोर्ट के अनुसार युवक की गला दबाकर हत्या हुई है। अपराधियों ने पहचान छिपाने के लिए युवक का चेहरा जलाया है। मामले में बिल्हा पुलिस ने शिनाख्त के लिए मृतक का फोटो जिले के सभी थानो को भेजा है। गुम इंसान की फाईल भी तलाश की जा रही है।

                             पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम उड़गन में मिले अघजले युवक की गला दबाकर हत्या की गयी है। मृतक की शिनाख्त ना हो सके आरोपियों ने चेहरे को मिट्टी तेल डालकर जला दिया है। मृतक की अभी तक पहचान भी नहीं हुई है। शिनाख्त के लिए जिले के अन्य थानो की सहायता ली जा रही है।

                      बिल्हा के उड़दन गांव से तीन किलो मीटर दूर खेत में एक 30 वर्षीय युवक की अघजली लाश पायी गयी। लाश की खबर मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गयी। मृतक के शरीर पर केवल चड्डी और बनियान था। पुलिस ने ग्रामीणो से लाश के संबंध में काफी पूछताछ कि लेकिन कुछ हासिल नहीं हुआ। डॉग स्क्वायड और फ्रिंगर प्रिंट एक्सपर्ट भी सबूत जुटान में नाकामयाब हुए। अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझाने में लगी बिल्हा पुलिस को यह तो पता चल गया कि मृतक की हत्या गला दबाने से हुई है। पुलिस का मानना है कि युवक की हत्या कहीं और की गयी है। लाश को लाकर यहां जलाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *