मेरा बिलासपुर

भाजपा मतलब बहन जीजा पत्नी पार्टी–भूपेश

BHUPESH BAGHEL_बिलासपुर— बीजेपी मतलब बहन जीजा पत्नी पार्टी। यदि मुख्यमंत्री केदार और अमर अग्रवाल पर कार्रवाई करेंगे तो उन पर भी उंगलियां उठेंगी। रमन सिंह की पत्नी जमकर पैसा संजो रही हैं। केदार कश्यप की पत्नी का पेपर साली गैर कानूनी तरीके से पेपर दे रही है। बावजूद इसके गलती मानने की वजाय मुख्यमंत्री कहते हैं कि स्वास्थ्य मंत्री नसबंदी करने नहीं गए थे। केदार कश्यप भी पेपर देने नहीं गये। यह बातें पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल ने प्रेस वर्ता के दौरान कही।

                                             एक सवाल के जवाब में भूपेश बघेल ने कहा कि पहले झीरम काण्ड, नसबन्दी काण्ड मीना खलको काण्ड, पीडीएस घोटाला के बाद अब भानुप्रताप पुर घूस काण्ड । बावजूद इसके सरकार का मुखिया अपनी गलती मानने को तैयार नहीं है। सब कुछ दर्पण की तरह साफ है। सरकार आकंठ भ्रष्टाचार में डूबी हुई है। बघेल ने बताया कि इस समय प्रदेश में अंधेर नगरी चौपट राजा की स्थिति है। मुख्यमंत्री कार्रवाई कर नहीं सकते। यदि करेंगे तो सारी उंंगलियां उनकी तरफ उठेंगी।

                                             बघेल ने बताया कि बीजेपी का मतलब बहन,जीजा,पत्नी पार्टी होता है। पीडीएस में मुख्यमंत्री का साला और पत्नी जमकर मेवा खायी। अब उन्हें बचाया जा रहा है। केदार कश्यप की पत्नी फर्जी मामले में फंस गयी है। नसबन्दी काण्ड में 19 लोग कैसे मरे आज तक पता नहीं चला है। मुख्यमंत्री कहते हैं कि केदार कश्यप परीक्षा देने नहीं गए थे। साथ ही कहते हैं कि अमर नसबन्दी करने नहीं गए थे। इसलिए उन पर कार्रवाई का सवाल हीं नहीं उठता।

                                           भूपेश बघेल ने बताया कि झीरम काण्ड के बाद संवेदनहीनता की हद हो गई जब सीएम कहते हैं की चूक हो गयी। अब चपरासी को घूस लेने के बाद जेल भेज दिया गया। जबकि दोषी अधिकारी को मेवा खाने के लिए मंत्रालय बुला लिया गया। समझ से परे हैं। बघेल ने कहा कि प्रदेश की जनता सब कुछ जान चुकी है। इस बात की जानकारी रमन सिंह को भी है। इसलिए बौखलाहट में अनाप शनाप बयान कर रहे हैं।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS