जांजगीर से भी मिला हवाई आंदोलन को समर्थन..फार्मासिस्टों ने भी सेवा की मांग..बताया कैसे होगा दोनों को फायदा

बिलासपुर—- हवाई सुविधा जन आंदोलन अखंड धरना के 93 वें दिन फार्मेसिस्ट मैनेजर ऐषोसिएशन और 94वे दिन रावण दहन समिति पुराना बस स्टैण्ड के साथ अग्रवाल सेवा समिति बलौदा धरने पर बैठे।  दोनो ही दिनों में वक्ताओं ने अपनी आवाज बुलंद कर हवाई सुविधा के समर्थन मे अपनी बातों को रखा।

                     फार्मेसिस्ट मैनेजर एसोसिएश की ओर से सतीष तिवारी और संतोष भारती ने कहा कि दवा के क्षेत्र में कोई भी बडी कंपनी सीएफ ऐजेन्ट बिलासपुर में नही रखती। इससे कई जीवन रक्षक दवायें समय पर उपलब्ध नही होती। हवाई सेवा नहीं होने से डाॅक्टरों और मरीजों को भी समस्या है। रावण दहन समिति पुराना बस स्टैण्ड के देवा कश्यप और राजकुमार ने कहा कि बिलासपुर के साथ रायपुर की एक लाॅबी भेद-भाव का रवैय्या रखती है। इस दुश्चक्र केा हमें आंदोलन के सहारे तोडना होगा। आखिर क्या कारण है कि रायपुर में अत्याधुनिक एयरपोर्ट होने के बावजूद हमारे हिस्से 3 सी केटेगरी का एयरपोर्ट भी नही है। सभा को राजेश चक्रवर्ती, अजय शर्मा, श्याम कश्यप, राजेश रजक ने भी संबोधित किया।

               जांजगीर जिले के बलौदा के अग्रवाल सेवा समिति के प्रतिनिधिमण्डल ने भी धरना आंदोलन में भाग लिया। बलौदा की समिति के कमल प्रसाद अग्रवाल और नरेन्द्र कुमार मित्तल ने कहा कि जांजगीर जिला पूर्व में बिलासपुर का ही भाग था। चकरभाठा एयरपोर्ट चालू होने से भी एक घण्टे में एयरपोर्ट पहुंचकर हवाईजहाज पकड सकेगे। आज उन्हें लगभग 4 घण्टे की यात्रा कर रायपुर माना जाना पडता है। बलौदा के ही अशोक कुमार मोगसिया, रमाकान्त, सोनू भाई और संतोश कुमार साहू ने भी सभा को संबोधित किया।

         93वें दिन धरना आंदोलन में फार्मासिस्ट ऐसोसिएन के रमाषंकर साहू, घनश्याम साहू, मनीश स्वर्णकार, मो. अकरम शेख, अमित दिघ्रस्कर, हेमन्त हरण, सूरज शर्मा भी सम्मिलित हुये।  रावण दहन समिति की ओर से विजय दीक्षित, जशपाल अजमानी, गिरीश कश्यप, मो. सोहराब खान, गोलू प्रजापति, रितेष कश्यप, असलम खान, मनीश कश्यप , अजीम खान, विजय दीक्षित, रघु कश्यप, शिशिर कश्यप , दानी अली, मनोहर वर्मा, राजेश चौहान, लक्की विश्वकर्मा, कमल कश्यप  और दीपक मिश्रा ने धरना को समर्थन दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *