युवकों के पास मिला जिंदा कारतूस और पिस्टल

IMG-20161230-WA0058IMG-20161230-WA0057बिलासपुर—बिलासपुर पुलिस ने पुराना बस स्टैण्ड से दो युवकों को पिस्टल और 14 जिंंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। दोनो युवक जांजगीर जिला  थाना मुलमुला के कोनार गढ़ के रहने वाले हैं। पुलिस के अनुसार दोनों युवक यदुनंदनगर में रहते हैं। कारतूस और पिस्टल के बेचने के चक्कर में ग्राहक तलाश रहे थे।

                               बिलासपुर पुलिस को मुखबिर से जानकारी मिली की यदुनंदननगर के दो युवक जिंदा कारतूस के साथ सफारी में पुराने बस स्टैण्ड में ग्राहक तलाश रहे हैं। दोनों युवक जांजगीर चांपा जिले के थाना मुलमुला कोनारगढ़ के रहने वाले वाले हैं। युवकों का नाम शोहराब ऊर्फ लक्की पिता रसपाल सिंह उम्र 24 साल और पुष्पेन्द्र सिंह पिता रसपाल सिंह की उम्र 20 साल है। दोनों सफेद रंग की सफारी नम्बर सीजी 11 एफ 2345 में सवार हैं।

            एडिश्नल एसपी प्रशांत कतलम और नगर पुलिस अधीक्षक लखन पटले की अगुवाई में तारबाहर पुलिस ने सफारी को पुराने बस स्टैण्ड में पकड़ा। पुलिस ने सफारी में सवार दोनों युवकों से पूछताछ की। इसी दौरान पुलिस ने सफारी में 14 जिंदा कारतूस और एक एयर गन पिस्टल बरामद किया। दोनों युवकों ने पूछताछ के दौरान जिंदा कारतूस और पिस्टल की जानकारी मांगी। लेकिन दोनों कोई संतोषप्रद जवाब नहीं दिया।

                        पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में लेकर सफारी गाड़ी को तारबाहर थाना में खड़ा कर दिया। पूछताछ के बाद आरोपी युवकों के खिलाफ आयुध अधिनियम की धार 27 तहत मामला दर्ज किया गया है। गाड़ी समेत पिस्टल और जिंंदा कारतूस को जब्त कर लिया है। मामले में पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *