जितेंद्र और श्रीयम का जीएम रेलवे ने किया सम्मान

Editor
2 Min Read

gm_awardबिलासपुर। जितेन्द्र रात्रे, श्रीयम मिश्रा,अरूण नामदेव समेत जिले के प्रतिभावान फोटोग्राफरों का जीएम कार्यालय रेलवे में आयोजित एक समारोह के दौरान सम्मानित किया गया है। दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे ने साफ सफाई अभियान को बढ़ावा देने आनलाइन फोटो प्रतियोगिता का आयोजन किया था। स्वच्छता संदेश के साथ फोटो प्रतियोगिता में लोगों ने बढ़चढ़कर हिस्सा लिया। प्रतियोगिता में रेलवे और गैर रेलवे प्रतियोगितियों ने हिस्सा लिया। रेलवे प्रबंधन ने 6 गैर रेलवे और चार रेलवे के युवा फोटोग्राफरों को सम्मानित किया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                 collageइस फोटो प्रतियोगिता में लोगो ने बढ़चढ कर हिस्सा लिया। इस फोटो प्रतियोगिता में श्रेष्ठ फोटों भेजने वाले 10 प्रतिभागियों जिसमें 06 गैर रेलवे एवं 04 रेलवे के प्रतिभागी शामिल है। बुधवार को रेलवे जीएम ने अपने कार्यालय में जिले के फोटोग्राफरों को सम्मानित किया है। मालूम हो कि सफाई अभियान के समर्थन में रेलवे ने विशेष मुहिम के तहत स्वच्छता संदेश के साथ फोटो प्रतियोगिता का आयोजन आनलाइन किया था। प्रतियोंगिता को रेलवे सफाई अभियान पर ट्विटर पर फोटो 24 अप्रैल तक भेजना था।

तियोंगिता में रेलवे कर्मचारी और गैर रेलवे कर्मचारियो ने भाग लिया। गैर रेलवे कर्मचारियों में से 6 लोगों के फोटो को पसंद किया गया। जितेन्द्र रात्रे,श्रीयम मिश्रा, राजा,अविनाश पाटिल,अरूण नामदेव की फोटो को रेलवे जीएम ने जमकर सराहा साथ ही भेजे गए स्लोगनों की भी तारीफ की।प्रतिभागियों ने फोटो के साथ बहूत ही अच्छे स्लोगन भी लिखे थे जिसमें से कुछ चुनिंदा स्लोगन जैसे सफाई करना इनकी जिम्मेदारी है, लेकिन गंदगी न फैले, ये हमारी भी तो जिम्मेदारी है। साफ़-सुथरा हो रेल हमारा, प्रदूषण रहित हो गली चैबारा। प्लेटफार्म से पटरी तक स्वच्छ रहेगा हर स्टेशन। हम सबका है यही सपना, निर्मल स्वच्छ हो भारत अपना।

close