मेरा बिलासपुर

जिला कांग्रेस अध्यक्ष ने किया अपूर्व के दान का स्वागत..बताया..हमें 10 नहीं बस 5 हजार वर्गफिट जमीन की जरूरत

बिलासपुर— जिला कांग्रेस अध्यक्ष विजय केशरवानी के साथ बिल्हा ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष समेत आधा दर्जन नेताओं ने अपूर्व तिवारी के घर पहुंचकर सम्मान जाहिर किया है। मुलाकात के दौरान विजय ने कहा कि स्वर्गीय सांसद और पूर्व मंत्री रामगोपाल तिवारी कांग्रेस के अग्रज नेताओं में एक रहे हैं। स्वर्गीय तिवारी के सामाजिक और राजनैतिक कार्यों को भुलाया नहीं जा सकता है। उनके नाम पर पोते की कीमती जमीन का दान स्वागत योग्य है। पार्टी अपूर्व तिवारी के भावनाओं का सम्मान भी करती है। 

         बताते चलें कि एक दिन पहले स्वर्गीय कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री रामगोपाल तिवारी के पोते ने कांग्रेस कार्यालय के लिए दस हजार वर्गफिट जमीन दान में देने का एलान किया था। अपूर्व तिवारी ने प्रेस वार्ता लेकर बताया कि जमीन पर किसी प्रकार का विवाद नहीं है। हमारी तीन पीढ़ी कांग्रेस पार्टी की वफादार है। आज भी परिवार के सदस्य कांग्रेस से हैं। इसलिए दादा की यादों को चिर स्थायी बनाए रखने के लिए स्व अर्जित जमीन में से दस हजार वर्गफिट जमीन पार्टी कार्यालय को देने का एलान करता हूं। जमीन ठीक तिफरा बस स्टैण्ड के सामने स्थित है।

                खबर मिलने के बाद आज जिला कांग्रेस अध्यक्ष बुके लेकर ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष गीतांजलि कौशिक के साथ अपूर्व तिवारी के निवास पहुंचे। विजय समेत सभी कांग्रेस नेताओं ने अपूर्व तिवारी के उदार दिल और दान का स्वागत किया। बातचीत के दौरान विजय केशरवानी ने कहा कि बताया कि कांग्रेस जिला कार्यालय के लिए जमीन फायनल हो चुका है। जिला कांग्रेस कार्यालय पुराना बस स्टैण्ड में बनाया जाएगा।

रायपुर आंबेडकर अस्पताल के एचआईवी वायरल लोड टेस्टिंग लैब में कोरोना की जांच शुरू, स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव ने पिछले साल किया था लैब का उद्घाटन

                   बावजूद इसके हम अपूर्व तिवारी के भावनाओं का सम्मान करते हैं। विजय ने पत्रकारों को बताया कि हमने अपूर्व तिवारी से निवेदन किया है कि बतायी गयी जमीन बिल्हा विधानसभा क्षेत्र में है। बिल्हा और तिफरा ब्लांक कांग्रेस को एक अदद कार्यालय की जरूरत है। इसके लिए सिर्फ पांच हजार वर्गफिट जमीन की जरूरत है। अपूर्व तिवारी यदि दस की वजाय यदि पांच हजार वर्गफिट जमीन पार्टी को दान में देते हैं। तो जमीन पर बिल्हा कांग्रेस ब्लाक कार्यालय का निर्माण किया जाएगा।

                   विजय ने बताया कि प्रस्ताव पर अपूर्व तिवारी ने दो दिन बाद फैसला सुनाने की बात कही है। पार्टी को निर्णय का इंतजार है। अपूर्व तिवारी से मुलाकात के दौरान विजय केशरवानी समेत गीतांजलि कौशिक, जितेन्द्र कौशिक, अमृतांश शुक्ला विशेष रूप से मौजूद थे।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS