मेरा बिलासपुर

जिसे शराब पीते पकड़ा…निकला कोरोना पाजीटिव..आबकारी विभाग में हड़कम्प..दारोगा समेत 4 का हुआ टेस्ट

जांजगीर-चांपा...घटना 29 जुलाई को है।  एक निजी अस्पताल के लैब टैक्नीशियन को आबकारी दारोगा ने चखना दुकान में शराब पीते पकड लिया। लैब टैक्नीशियन पर विभाग ने आबकारी अधिनियम की धारा 36(बी) के तहत कार्रवाई की। आबकारी विभाग को जानकारी मिली कि पकड़ा गया आरोपी कोरोना पाजीटिव है। इसके बाद विभाग में हड़कम्प मच गया है।

                जानकारी के अनुसार जांजगीत चांपा में लैब टैक्निशीयन के कोरोना पाजीटिव पाए जाने के बाद आबकारी विभाग में हड़कम्प मच गया है। जानकारी मिली है कि लैब टैक्नीशियन एक निजी अस्पताल में पदस्थ है। 29 जुलाई को आबकारी दारोगा ने चखना दुकान में शराब पीते पकड़ा। आरोपी को  पकड़ कर कन्ट्रोल रूम लाया गया। इसके बाद उसके खिलाफ आबकारी अधिनियम की धारा 36(बी) के तहत अपराध दर्ज किया गया।

                        दो दिन बाद देर शाम 1 अगस्त को जानकारी मिली कि लैब टैक्नीशियन कोराना पाजीटिव पाया गया है। खबर के विभाग में हडकम्प मच गया। आबकारी उपायुक्त ने तत्काल आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने वाले दारोगा और अन्य दो सिपाही के साथ ड्रायवर को कोरोना टेस्ट का आदेश दिया है।

         आबकारी अधिकारी ने बताया कि चारों का टेस्ट इंतजार किया जा रहा है। यदि पाजीटिव पाए जाते हैं तो विभाग के कमोबेश सभी लोगों का टेस्ट का आदेश दिया जाएगा। दो अन्य सिपाही जिन्हे टेस्ट कराने को कहा गया है..ड्रायवर समेत सम्पर्क में थे।

कोरोना-एक दिन में सर्वाधिक 85 पॉजिटिव मिलने के बाद यहाँ संक्रमितों का आंकड़ा 696, एक की मौत
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS