जीत का प्रमाण पत्र लेने के बाद भावुक अंकित ने कहा..जनता का आदेश सिर आंखों पर…मुझे विखरने से बचा लिया

बिलासपुर—विपरीत हालात में जनता ने अंकित गौरहा का साथ दिया। जिला कार्यालय पहुचकर प्रमाण पत्र लेने के बाद अंकित गौरहा जीत का श्रेय क्षेत्र क्रमांक तीन की जनता को दिया है। जिला उप चुनाव अधिकारी से प्रमाण लेने के दौरान अंकित काफी भावुक नजर आए। उन्होने कहा जनता ने प्रतिकूल माहौल में साथ दिया। इस अहसान को कभी भी नहीं भूलूंगा। अपना सारा जीवन जनता जनार्दन की सेवा में लगाउंगा। उन्होने बिना क्षेत्र में गए आशीर्वाद दिया। ऐसा प्यार कभी कभी ही किसी को मिलता है।
 
             जानकारी हो कि अंकित गौरहा जिला पंचायत क्षेत्र क्रमांक तीन से चुनाव प्रत्याशी थे। अभी तीन चार दिन ही क्षेत्र में पहुंचे थे कि इसी दौरान उनके साथ बहुत बड़ा हादसा हुआ। सिमगा के पास कार पलटने से उनकी माता जी का मौके पर ही निधन हो गया। बड़ा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। पत्नी और भतीजा अभी आईसीयू में भर्ती हैं।
 
              प्रमाण पत्र लेने के बाद अंकित ने कहा कि मुझे पूरा विश्वास हो गया है कि इंसानीयत आज भी कायम है। वरना जिस तरह के हालत से गुजरा हू और गुजर रहा हूं…सामना करना मुश्किल था। लेकिन क्षेत्र की जनता ने प्यार दिया। और अपना सेवक बनाया। इस प्यार को ताउम्र याद रखूंगा। इतना ही नहीं जनता जब चाहेगी और जैसे चाहेगी उनके आदेश को सिर आंखों पर रखूंगा। 
       
                 बताते चलें कि जिला पंचायत क्षेत्र क्रमांक तीन में कांग्रेस प्रत्याशियों की संख्या अधिक होने से जिला अध्यक्ष ने किसी भी प्रत्याशी को अधिकृत नहीं किया था। अंकित गौरहा अच्छे खासे मत जीतकर कांग्रेस को जीत जरूर दिलाय़ी है। जानकारी हो कि अंकित गौरहा को जिला पंचायत अध्यक्ष पद की दौड़ में स्वभाविक उम्मीद्वार माना जा रहा है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *