जेसीसी टीम का दावा….एसईसीएल की कार्यप्रणाली ने जीता दिल..बताया इस साल भी होगा रिकार्ड उत्पादन

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर—कोल-इण्डिया लिमिटेड अपेक्स जेसीसी के सदस्यों ने एसईसीएल मेगा प्रोजेक्ट्स गेवरा का निरीक्षण किया। सदस्यों ने निरीक्षण के बाद एसईसीएल की कार्यप्रणाली की जमकर तारीफ की। साथ ही सदस्यों ने उम्मीद जाहिर किया कि इस साल भी एसईसीएल कम्पनी कोयला उत्पादन में रिकार्ड कायम करेगी।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                कोलइण्डिया लिमिटेड अपेक्स जेसीसी के सदस्य डाॅ. बी.के. राॅय, नाथूलाल पाण्डेय, रमेन्द्र कुमार, डी.डी. रमानन्दन, व्ही.पी.सिंह ने एसईसीएल कुसमुण्डा, गेवरा माईन का निरीक्षण किया। इस दौरान एसईसीएल शीर्ष प्रबंधन की तरफ से अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक ए.पी. पण्डा, निदेशक डाॅ. आर.एस. झा, निदेशक तकनीकी संचालन आर.के. निगम, निदेशक तकनीकी मनोज कुमार प्रसाद और एसईसीएल संचालन समिति के सदस्य हरिद्वार सिंह, जे.एस. सोढ़ी, अवधराज सिंह, के. पाण्डे साथ ही क्षेत्र के महाप्रबंधक उपस्थित थे।

कोलइण्डिया लिमिटेड अपेक्स जेसीसी  के सदस्यों ने एसईसीएल शीर्ष प्रबंधन के साथ एसईसीएल कुसमुण्डा व्यूव प्वाईंट, कुसमुण्डा माईन, कुसमुण्डा शावेल डम्पर बेन्च व कुसमुण्डा सायलो का निरीक्षण किया। गेवरा माईन, गेवरा साईलो, गेवरा व्यूव प्वाईंट का भी अवलोकन किया। निरीक्षण के बाद सदस्यों ने  एसईसीएल की कार्यप्रणाली की जमकर तारीफ की। साथ ही दावा किया कि एसईसीएल हमेशा की तरह इस वर्ष भी कोलइण्डिया की सर्वाधिक कोयला उत्पादक कम्पनी बनेगी।

                    सदस्यों ने निरीक्षण के दौरान कुछ आवश्यक सुझाव भी दिए। एसईसीएल प्रबंधन ने समुचित कार्यवाही करने का आश्वासन दिया। बताते चलें कि एक दिन पहले कमेटी सदस्यों की उपस्थिति में उत्पादन एवं उत्पादकता में अभिवृद्धि विषय पर सेमीनार का आयोजन किया गया था।

close