जोगी कांग्रेसी प्रत्याशी बृजेश ने कहा…साइंस कालेज की भीड़ तो केवल ट्रेलर…प्रदेश के कोने कोने में जोगी की गूंज

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर—जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ बिलासपुर विधानसभा प्रत्याशी बृजेश साहू ने बताया कि प्रदेश में अजीत जोगी की लहर है। अजीत जोगी के जन्म दिवस पर साइंस कॉलेज मैदान जोगीमय हो गया। जोगी समर्थको सैलाब देखकर सरकार परेशान और हैरान है। जबकि चुनाव अभी दूर है लेकिन सरकार और कांग्रेस नेताओं का हाथ पैर फूलना अभी से शुरू हो गया है।

              बृजेश साहू ने प्रेस नोट जारी कर बताया कि साइसं मैदान में जो कुछ देखने को मिला..वह तो सिर्फ ट्रेलर है। जबकि फिल्म अभी बाकी है। प्रदेश की जनता भाजपा और कांग्रेस को चुनाव के समय पूरी फिल्म दिखाएंगी। बृजेश ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में जनता कांग्रेस को भारी मतो से जीत होगी। पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी फिर से प्रदेश की कमान संभालेंगे।

                                   प्रेस नोट जारी कर बृजेश साहू ने बताया है कि एक दिन पहले रायपुर साइंस मैदान में पुरी दुनिया ने जोगी समर्थकों का शैलाब देखा है। 42 डिग्री पारा होने के बाद भी जोगी शुभचिंतक और समर्थको ने दोपहर 12 बजे से चिलचिलाती धूप की परवाह ना करते हुएजोगी का साथ दिया है। प्रदेश के 90 विधानसभा के लोगों ने रायपुर स्थित साईस कालेज मैदान में जोगी के प्रति अपने अथाह प्रेम एवं आस्था का परिचय दिया है। प्रदेश के इतिहास में इतनी भीड़ कभी नहीं देखने को मिली है।

            बृजेश ने बताया कि जोगी के जन्मदिवस पर आयोजित भव्य महासम्मेलन में प्रदेश के सभी जिले से जोगी समर्थको ने पहुंचकर सिद्ध कर दिया की पूरा का पूरा छत्तीसगढ़ जोगीमय हो चुका है।

                      ऐतिहासिक महारैली मे विधानसभा क्षेत्र  से विधायक प्रत्याशी बृजेश साहू के नेतृत्व में हजारो की संख्या में संगठन के पदाधिकारी  कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया। इस दौरान सैय्यद निहाल,विशम्भर गुलहरे,करण मधुकरसुनीता यादव प्रमुख रूप से मौजूद थीं।

 

close