जोगी कांग्रेस के रिजवी बोले,भूपेश बघेल की नौटंकी वोट लेने का हथकंडा

Shri Mi
2 Min Read

रायपुर।जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के सुप्रीमो एवं पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने सीडी कांड पर चुटकी लेते हुए कहा है कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल को पिछड़ा वर्ग नेता सूरज निर्मलकर से प्रेरणा लेनी चाहिये जिन्होने बेगुनाह होने के बाद भी चिटफंड मामले में झूठा फसाये जाने के बाद भी न्यायपालिका का सम्मान करते हुये जमानत करवाया। जबकि न तो वे किसी भी चिटफंड कंपनी में संचालक है और न ही अभिकर्ता है और न ही कर्मचारी है, जबकि श्री निर्मलकर चिटफंड कंपनी के विरूद्ध आवाज बुलन्द कर रहे थें जिससे पुलिस बेनकाब हो रही थी।

Join Our WhatsApp Group Join Now

जोगी ने जोर देकर कहा है कि पुलिस ने शिकायतकर्ता के रूप मे तैयार किया वह स्वयं 2-3 चिटफंड कंपनी में एजेन्ट है। उन्होने भी धारा 164 के अपने कलमबंद बयान में श्री निर्मलकर को किसी भी प्रकार से कोई राशि देने से साफ इंकार किया। जिसको भी जमानत देते समय सीबीआई के विशेष न्यायधीश श्री पंकज जैन ने अपने जमानत देते समय आदेश में उल्लेख किया।

श्जोगी ने कहा है कि छत्तीसगढ़ की जनता अब वास्तविकता को समझ चुकी है, जो हथकंडा भूपेश बघेल ने अपनाया है वह पूरी तरह नौटंकी है और वोट हासिल करने की हथकंडा है। श्री जोगी ने कहा कि भाजपा-कांग्रेस सीडी की राजनीति कर रही है और हम करेगे सीजी की राजनीति मतलब हम छत्तीसगढ़ के दबे-कुचले शोषित पिछडे़ समाज को जगाकर कैसे उनके हक दिलवाये।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close