जोगी कांग्रेस ने की लाठी चार्ज की निंदा, कहा – दलों पर दबाव बनाने की कोशिश

Shri Mi
1 Min Read

रायपुर।जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के प्रवक्ता व मीडिया समन्वयक संजीव अग्रवाल ने कल बिलासपुर में पुलिस द्वारा काँग्रेस पार्टी के दफ्तर में घुसकर लाठीचार्ज पर उनकी पार्टी की ओर से कड़ी निंदा की है। संजीव अग्रवाल ने कहा कि भाजपा सरकार द्वारा प्रशासनिक अधिकारियों के दुरुपयोग कर किसी राजनीतिक दल के सदस्यों को उनके दफ्तर में घुसकर मारपीट करना प्रदेश में अघोषित आपातकाल को दर्शाता है। भाजपा विधानसभा चुनाव 2018 से पूर्व अपनी हार के डर से इस तरह घबरा गई है कि वो लाठी डंडे और बल प्रयोग से दूसरे राजनीतिक दलों पर दबाव बनाने की कोशिश कर रही है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

संजीव अग्रवाल ने कहा कि भाजपा के नेता अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष के रास्ते पर चल कर हिंसा और दबाव की राजनीति कर रहे हैं। इस तरह के कुकृत्य की जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) कड़े शब्दों में निंदा करते हुए छत्तीसगढ़ के गृह मंत्री के इस्तीफे की मांग करती है।

आने वाले दिनों में छत्तीसगढ़िया जनता अपने मताधिकार का उपयोग करने ऐसे तानाशाही शासन वाली भारतीय जनता पार्टी की रमन सरकार को उचित जवाब देगी।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close